Trending Now




बीकानेर,जिले के श्रीडूंगरगढ़ थाना इलाके में डिग्गी में डूबने से दो भाईयों की मौत हो गई है। घटना के बाद गांव में कोहराम सा मच गया। सेरुणा थानाधिकारी रामचंद्र ढाका ने बताया- लखासर निवासी 21 वर्षीय रामनिवास पुत्र भागीरथ जाट व उसके मामा का लड़का गुसाईसर छोटा निवासी 17 वर्षीय सुनील पुत्र मुनीराम जाट की मौत हुई है। गोपालसर की रोही में भागीरथ जाट ने खेत में काश्त कर रखा है। मंगलवार दिन में रामनिवास बूस्टर लगाने गया तो डिग्गी पर उसका पैर फिसल गया। वो मदद मांगने के लिए चिल्लाया तो सुनील भी उसे बचाने के प्रयास में डिग्गी में कूद गया। दोनों एक दूसरे को बचा नहीं सके। दोनों की डूबने से मौत हो गयी। दोनों के शव निकाल कर श्रीडूंगरगढ़ मोर्चरी में रखवाए गए है तथा पुलिस कागजी कार्रवाई कर रही है।

दो महीने पहले विवाह मृतकों में एक रामनिवास का महज दो-ढाई महीने पहले ही विवाह हुआ था। कुछ दिन पहले तक विवाह का माहौल था, हर कोई खुश था लेकिन अब अचानक रामनिवास की मौत ने पूरे परिवार को हिला दिया है।

परिजनों की हालत खराब इस हादसे के बाद दोनों गांवों में सन्नाटा पसर गया है। महज 17 और 21 साल के इन युवकों की मौत अप्रत्याशित रही। दोनों को संभवत: तैरना नहीं आता था, इसीलिए डिग्गी के कुछ फीट गहरे पानी में भी डूबने से मौत हो गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Author