Trending Now




बीकानेर,जयपुर में फायरिंग कर आगरा पहुंचे शूटर, पुलिस ने तीनों को देर रात किया गिरफ्तार किया।

दुर्गापुरा स्थित जी क्लब पर शनिवार देर रात को फायरिंग करने वाले दो शूटर और एक बाइक चालक को पुलिस ने सोमवार देर रात आगरा में गिरफ्तार कर लिया।

तीनों ही गैंगस्टर लॉरेंस के गुर्गे हैं। दबोचे गए दो बदमाश बीकानेर निवासी जयप्रकाश उर्फ जेपी व प्रदीप शुक्ला उर्फ बाबा हैं। तीसरा आरोपी उत्तर प्रदेश निवासी ऋषभ रजवार है। वारदात के बाद तीनों आगरा भाग गए थे। तीनों ने 28 जनवरी की रात को जयपुर में दुर्गापुरा स्थित जी क्लब परिसर पर फायरिंग की थी। अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर अजयपाल लांबा ने बताया कि करीब 200 संदिग्धों से पूछताछ कर तीनों की पहचान की गई। पुलिस टीमें बीकानेर, श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़, पंजाब, दिल्ली व हरियाणा भी भेजी गईं। तीनों आरोपी 28 जनवरी को ही जयपुर पहुंचे थे और जी क्लब के आस-पास रहकर शाम को रैकी की । इसके बाद देर रात क्लब मालिक अक्षय गुरनानी के वहां पहुंचने के कुछ देर बाद शूटर भी पहुंचे और फायरिंग कर दीतीन वांटेड विदेश में, सीबीआई से संपर्क
जयपुर में रंगदारी के लिए धमकी देने के मामले में तीन वांटेड बदमाश रोहित गोदारा, अनमोल विश्नोई और गोल्डी बराड़ विदेश में है। विदेश से गैंग चला रहे हैं। उनकी तलाश में सीबीआई से संपर्क किया है। सीबीआई ही इंटरपोल के जरिए विदेश में बदमाशों के ठिकानों का पता लगा सकेगी। -आनंद श्रीवास्तव, पुलिस कमिश्नर, जयपुर कमिश्नरेट

क्लब मालिक को पहले भी दी थी धमकी
पुलिस ने बताया कि जी क्लब मालिक अक्षय गुरनानी को 8 जनवरी से पहले भी धमकी दी गई थी। लेकिन दो बार धमकी दिए जाने के बाद भी अक्षय ने पुलिस से संपर्क नहीं किया। जयपुर में इससे पहले अन्य जिन व्यक्तियों को धमकी दी गई। उन्होंने पुलिस को सूचना दी, जिससे समय रहते उनकी सुरक्षा करने के साथ बदमाशों पर शिकंजा कसा गया। किसी को धमकी मिले तो तुरंत पुलिस को बताएं। गुरनानी को लॉरेंस ने भी फोन कर धमकाया और कहा कि रोहित का मैसेज मिल गया होगा। फोन नहीं उठाने पर हमेशा के लिए आवाज बंद कर देंगे।

प्रॉडक्शन वारंट पर करेंगे गिरफ्तार
सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई को तिहाड़ जेल से गिरफ्तार करके ले गई थी। लॉरेंस पंजाब की जेल में बंद है। गैंगस्टर को प्रॉडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर जयपुर लाया जाएगा। जयपुर में दी गई धमकियों के संबंध में उससे पूछताछ की जाएगी।

जयपुर से गई पुलिस टीम ने तीनों बदमाशों को दबोचने के बाद उनसे पूछताछ की। तीनों ने फायरिंग में काम आए पिस्टल आगरा में भूपेंद्र गुर्जर को देना बताया। आगरा पुलिस भूपेंद्र को पकड़ने गई तो उसने पुलिस पर फायरिंग की। आगरा पुलिस ने भूपेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन जयपुर पुलिस को नहीं सौंपा। जयपुर पुलिस की टीम तीनों बदमाशों को लेकर जयपुर के लिए रवाना हो गई।

Author