Trending Now




बीकानेर,मारपीट के प्रकरण में सवा माह से फरार दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार। > आरोपियों ने शराब के लिए मांगे थे परिवादी से पैसे मना करने पर की थी मारपीट ।

> गिरफ्तारशुदा आरोपियों से प्रकरण के संबंध में पूछताछ जारी। में

दिनांक 10.10.2021 को श्री कैलाशसिंह पुत्र महेन्द्रसिंह जाति राजपूत निवासी गांव धुपालिया पीएस नोखा जिला बीकानेर ने उपस्थित थाना होकर एक रिपोर्ट पेश की कि दिनांक 09.10.2021 को मैं मेरे घर से प्रसाद लेने हनुमानाराम की दुकान पर गया तो दुकान के सामने तीन व्यक्ति मोटरसाईकिल के पास पहले से ही खड़े थे जो शराब के नशे में मदहोश थे जिन्होंने मुझे रोककर और शराब पीने के लिये पैसे मांगे तो मैंने मेरे पास दस रूपये ही होने बताया तो आरोपी विकमसिंह व श्यामसिंह आवेश में आ गये व मेरे साथ थाप मुक्को से मारपीट कर मौका से मोटरसाईकिल लेकर भाग गये। उक्त रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान श्री ओमप्रकाश हैडकानि 192 के सुपुर्द किया गया।

योगेश यादव आईपीएस पुलिस अधीक्षक जिला बीकानेर के निर्देशन व नेमसिंह चौहान आरपीएस वृताधिकारी वृत नोखा के निकट सुपरविजन में थानाधिकारी नोखा ईश्वरप्रसाद पुनि के नेतृत्व में ओमप्रकाश एचसी 192 व टीम द्वारा कार्यवाही करते हुये दिनांक 16.11.2021 को आरोपीगण विकमसिंह पुत्र स्व. मांगूसिंह जाति राजपूत उम्र 22 साल व श्यामसिंह पुत्र नारायणसिंह जाति राजपूत उम्र 21 साल निवासीगण चैनासर जैसलसर

पीएस नोखा जिला बीकानेर को बाद अनुसंधान गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस टीम : ईश्वर प्रसाद पुनि, थानाधिकारी पुलिस थाना नोखा ओमप्रकाश डैडकानि, राधेश्याम कानि, तुलसीराम कानि

Author