Trending Now




बीकानेर बिजली कंपनी के सीईओ शांतुन भट्टाचार्य के साथ कांग्रेस पार्षदों की ओर से हाथपाई कर उनके मुंह पर कालिख पोतने के आठ माह पुराने मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को बापर्दा गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया है, जहां दोनों की शिनाख्त परेड़ कराई जाएगी।

घटना के संबंध में बिजली कंपनी के तत्कालीन सीईओ शांतुन भट्टाचार्य ने गत छह सितम्बर को व्यास कॉलोनी थाने में पार्षद मनोज विश्रोई, महेन्द्र सिंह बडगुजर, पारस मारू, आजम खा, नंदू गहलोत समेत उनके साथ मौजूद 20-30 कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया था। बाद में इस मामले की जांच सीआई बीछवाल मनोज शर्मा को सौंप दी गई थी। जांच में दोषी पाए जाने पर पुलिस ने घटना में शामिल रहे दो जनों को बापर्दा हिरासत में लिया, जिन्हें जेल भिजवा दिया है।

यह है मामला

पिछले साल गंगाशहर थाना इलाके के एक रिसोर्ट में कांग्रेस पार्षद कुसुम भाटी के पति की करंट से मौत हो गई थी। उक्त मामले में बिजली कंपनी की ओर से कराई जांच रिपोर्ट से नाराज कांग्रेस पार्षद छह सितम्बर को पवनपुरी स्थित बिजली कंपनी के ऑफिस के बाहर विरोध प्रदर्शन करने पहुंचे थे। तब कंपनी के सीईओ शांतनु कुमार प्रदर्शन करने वालों से बातचीत करने आए थे। प्रदर्शन कर, रहे कांग्रेस पार्षदों ने उनके मुंह पर काली स्याही पोत दी। इस घटना को लेकर सीईओ शांतुन कुमार ने जय नारायण व्यास कॉलोनी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप लगाया कि महेन्द्र सिंह ने उनके ऊपर काली स्याही फेंक दी और आजम खां ने दबोच कर मुंह पर काली स्याही रगड़ दी और कपड़े फाड़ दिये। इस दौरान सुरेन्द्र सिंह ने लिफ्ट पर लातें मारी । घटना के दौरान मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने बीच बचाव किया।

Author