Trending Now




,बीकानेर,नोखा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई के साथ किसान आंदोलन के नाम पर टारगेट कर धक्का-मुक्की करने जैसे कृत्य पर आज ट्विटर पर ट्रेंड चलाया और देश मे टॉप ट्रेंडिंग में रहा और राजस्थान में नम्बर एक पर ट्रेंड चला । नोखा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई के समर्थन में अस्सी हजार ट्वीट किए गए ।
नोखा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई श्रीगंगानगर जिले के भाजपा संगठन प्रभारी है । श्रीगंगानगर जिले की जिला कार्यसमिति की बैठक लेने दिनांक 11 जुलाई 2021 को पदमपुर जा रहे थे । इस दौरान पदमपुर बैठक स्थल पर पहले किसान आंदोलन के नाम पर प्रदर्शन कर रहे लोगो ने गाड़ी रोक ली तो विधायक बिश्नोई गाड़ी से उतरे और बैठक में जाने लगे । लेकिन वहां किसान आंदोलन के नाम पर प्रदर्शन कर रहे लोगो ने जानबूझ कर विधायक बिश्नोई के साथ धक्का मुक्की की और कपड़े फाड़ने का प्रयास किया और विधायक बिश्नोई के साथ जा रही भाजपा महिला पदाधिकारियों के साथ गाली गलौज करने लगे और महिलाओं को धक्का देकर नीचे गिरा दिया । इस दौरान पुलिस प्रशासन व जिला प्रशासन मूकदर्शक की भूमिका में रहा, जो घोर निंदनीय है ।

इस तरह के गलत कृत्य के विरोध में आज युवा साथियो ने मिलकर ट्विटर पर #WeWithBiharilalBishnoi
नाम से सुबह 9 बजे से ट्वीटर पर ट्रेंड चलाया और 11 बजे से इंडिया में यह हैशटेग टॉप रैंकिंग में ट्रेंडिंग हुवा और राजस्थान में प्रथम स्थान पर ट्रेंडिंग पर रहा । शाम 4 बजे तक विधायक बिश्नोई के समर्थन में अस्सी हजार ट्वीट किए गए ।

सभी ने इस मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की ।

Author