Trending Now




बीकानेर,जिले के श्रीडूंगरगढ़ थाना इलाके में ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी। इस हादसे में अब तक चार जनों की मौत हो गई है। जबकि एक का पीबीएम में उपचार चल रहा है। जानकारी मिली है कि श्रीडूंगरगढ़ इलाके में बीकानेर-जयपुर नेशनल हाईवे पर रविवार रात करीब 8 बजे हुआ। पिकअप में सवार 3 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक व्यक्ति की हॉस्पिटल ले जाते समय मौत हो गई। एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। श्रीडूंगरगढ़ के मोहल्ला कालूबास निवासी रामचंद्र मोट (45) पुत्र लक्ष्मीनारायण, रमेश माली (35) पुत्र राजू माली, भंवरलाल पुरोहित (60), पवन तिवाड़ी और हरिराम पुत्र गणेशाराम जाट निवासी हरिराम पुत्र गणेशाराम जाट निवासी जैसलसर, सीकर में परिचित की मौत के बाद बैठक में गए थे। रात में पिकअप गाड़ी से घर लौट रहे थे। घर से 10 किलोमीटर पहले बिग्गा से आगे नेशनल हाईवे पर सातलेरा गांव के पास अचानक सामने से आ रहे ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी। हादसे में मौके पर ही रामचंद्र मोट, रमेश माली, भंवरलाल पुरोहित (60) की मौत हो गई। गंभीर घायल हरिराम ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने चारों शवों को श्रीडूंगरगढ़ के सरकारी अस्पताल की मॉर्च्यूरी में रखवाया है। गंभीर रूप से घायल पवन तिवाड़ी को पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने चारों शवों को श्रीडूंगरगढ़ के सरकारी अस्पताल की मॉर्च्यूरी में रखवाया है। गंभीर रूप से घायल पवन तिवाड़ी को पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दिन में दूसरा बड़ा हादसा श्रीडूंगरगढ़ में ये दूसरा बड़ा हादसा है। इससे पहले सुबह ट्रक और बोलेरो की टक्कर हो गई। बोलेरो में सवार पति, पत्नी और बेटा घायल हो गए। ट्रक में आग लग गई थी।

जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद कलाल ने पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम के साथ पीबीएम अस्पताल पहुंचकर डूंगरगढ़ के पास हुए एक सड़क हादसे में घायल व्यक्ति की कुशल क्षेम जानी। जिला कलेक्टर ने पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती किए गए घायल के स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी लेते हुए चिकित्सकों को सभी आवश्यक इलाज़ तुरंत करने के निर्देश दिए। जिला कलेक्टर ने कहा कि उपचार में किसी भी प्रकार कोताही ना हो।श्री डूंगरगढ़ के बिग्गा के पास रविवार को ट्रक और एक पिकअप की आमने-सामने की हुई भिड़ंत में चार व्यक्ति ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक घायल इस हादसे में घायल एक अन्य व्यक्ति का पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में इलाज जारी है।

Author