Trending Now




बीकानेर,शाकद्वीपीय ब्राह्मण समाज के अयोध्या नरेश विमलेन्द्र मोहन प्रताप मिश्र की पत्नी श्रीमती ज्योत्सना मिश्र के निधन पर बीकानेर के शाकद्वीपीय ब्राह्मण ने श्रद्धांजलि अर्पित की। शिव शक्ति सदन में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में शाकद्वीपीय ब्राह्मण बंधु चेरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष आर के शर्मा ने अयोध्या नरेश परिवार के बारे में जानकारी देते हुए बताया पूर्व अयोध्या नरेश ने बीकानेर व उदयपुर में आयोजित महासम्मेलन में भाग लेकर समाज का गौरव बढ़ाया ।
श्रीराम शर्मा ने संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हीं के पुत्र विमलेन्द्र मोहन प्रताप मिश्र राम मंदिर ट्रस्ट के ट्रस्टी नियुक्त किये गये है ।
 पुरूषोत्तम सेवक ने इनकी पत्नी श्रीमती ज्योत्सना मिश्र भी आध्यात्मिक, सामाजिक व सांस्कृतिक गतिविधियों पर प्रकाश डाला ।  महासभा के प्रांतीय महासचिव संजय शर्मा ने उपस्थितों को बताया कि इनके पुत्र भी मूर्धन्य साहित्याकार है ।
भाई बंधु के सम्पादक नितिन वत्सस ने श्रीमती ज्योत्सना मिश्र के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि एक विदुषी महिला से रिक्त स्थान की पूर्ति संभव नहीं है ।
 जेठमल शर्मा, मनोज शर्मा, कैलाश चन्द्र शर्मा, बसंत सेवग, घनश्याम सेवग व श्रीमती गुलाब सहित उपस्थित समाज के गणमान्य बंधुओं ने पुष्पांजलि अर्पित करते हुए मौन रख श्रद्धांजलि दी ।

Author