Trending Now




सीकर। दादिया थाना इलाके में नया जोहड़ा पावर हाउस में ट्रांसफार्मर में अचानक आग लग गई । आग लगने के कारण दूर-दूर तक ट्रांसफार्मर से आग की लपटों का गुबार देखने को मिला। पावर हाउस के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लेकिन आग ने धीरे-धीरे बड़ा रूप धारण कर लिया । वहीं सूचना के बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और करीब 2 घंटे के बाद आग पर काबू पाया गया ।

 

फायर अधिकारी सम्पत नारायण ने बताया कि उनको सूचना मिली कि नया जोहड़ा के पास डेयरी में आग लगी है । जिसके बाद उन्होंने छोटी गाड़ी फायर ब्रिगेड की भेजी । लेकिन मौके पर पहुंचने के बाद पता चला कि आग पावर हाउस के अंदर ट्रांसफार्मर में लगी है और आग ने भी विकराल रूप धारण किया हुआ है । जिसके बाद एक गाड़ी नवलगढ़ से मंगवाई गई तो वहीं दूसरी दमकल की गाड़ी सीकर से मौके पर पहुंची । उन्होंने बताया कि आग की लपटें तेज होने के कारण आग बुझाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। लेकिन दमकल कर्मियों ने आग पर 2 घंटे के बाद काबू पा लिया। शॉर्ट सर्किट से आग लगने का कारण बताया जा रहा है।

 

टूटी सड़क के कारण लेट हुई दमकल

 

फायर अधिकारी सम्पत नारायण ने बताया कि आग की सूचना मिलने के बाद दमकल की गाड़ियां भी लेट हो गई ।बीच मे सड़क जगह-जगह से टूटी होने के कारण उन्हें मौके पर पहुंचने के लिए भी काफी मशक्कत करनी पड़ी। लेकिन फिर भी दमकल कर्मियों ने जल्दी पहुंचकर आग पर काबू पा लिया।

 

 

 

Author