Trending Now




बीकानेर,स्थानीय ग्राम भरुखीरा एवं नूरसर में विश्व प्राथमिक चिकित्सा दिवस के मौके पर सरकारी विद्यालयों में बच्चों एवं शिक्षकों सहित ग्रामीणों को अवादा फाउंडेशन के प्रबन्धक मनीष पाण्डे, महाप्रबंधक अलपेश प्रजापति एवं देवेश कौशिक ने विश्व प्राथमिक चिकित्सा दिवस के मौके पर प्रशिक्षण प्रदान किया एवं जरूरी बातों के बारे में ग्रामीणों को बताया।
अवादा समूह के राजस्थान प्रवक्ता डूंगरसिंह तेहनदेसर ने बताया कि हमारे चेयरमैन विनीत मित्तल एवं हमारी अवादा फाउंडेशन का मोटो है कि मदद एवं सरकारी योजनाएं सहित मूलभूत सुविधाएं अंतिम छोर के परिवार तक पहुंचे, खासकर बच्चों एवं महिलाओं तक।
इसके अलावा ग्राम नूरसर में अवादा फाउंडेशन के द्वारा तैयार एवं वित्त पोषित मॉडल आंगनबाड़ी का लोकार्पण सरपंच फारुख अली एवं संस्थान के अलपेश प्रजापति, समीर कुमार सिंह, देवेश कौशिक, डूंगरसिंह तेहनदेसर एवं कृष्ण कुमार वर्मा के द्वारा किया गया, कार्यक्रम में बड़ी संख्या में ग्रामीण शामिल रहे।
अवादा फाउंडेशन के विश्व चिकित्सा दिवस पर प्रशिक्षण शिविर एवं मॉडल आंगनबाड़ी के लोकार्पण के लिए जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद एवं जिला परिषद की मुख्य कार्यकारी अधिकारी के नित्या ने अवादा समूह के प्रमुख विनीत मित्तल हेतु शुभकामनाएं प्रेषित की है साथ ही इसी तरह सामाजिक सरोकारों के कार्यक्रम करवाते रहने का आग्रह भी किया है।

Author