Trending Now




बीकानेर में व्यापारियों ने एक चोर को रंगे हाथों पकड़कर पुलिस को सौंपा। कुछ देर बाद जब मामले की जानकारी लेने थाने पहुंचे तो मालूम चला कि चोर तो फरार हो चुका है। अब पुलिस चोर को पकड़ने के लिए चप्पे-चप्पे पर दबिश दी। करीब दो-तीन घंटे की मशक्कत के बाद उसे रेलवे स्टेशन से पुलिस ने वापस दबोच लिया। मामले में बीकानेर की लूणकरणसर पुलिस की लापरवाही सामने आई है। थाने के प्रहरी सिपाही वीरेंद्र सिंह को इस मामले में सस्पेंड कर दिया गया है।

मंगलवार को एक युवक को व्यापारियों ने चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया और बाद में पुलिस को मौके पर बुलाकर उसे सौंप दिया। चोर, पुलिस थाने की दीवार फांदकर फरार हो गया। इस बीच पुलिस अधीक्षक ने लापरवाह पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई के निर्देश दे दिए हैं।अंडरवियर से बरामद हुई चुराई हुई रकम

दरअसल, मंगलवार सुबह लूणकरनसर के रोझा रोड स्थित एक दुकान पर युवक ने करीब 2 लाख 33 हजार रुपए चोरी कर लिए। व्यापारियों ने इस युवक को संदिग्ध स्थिति में देखकर पकड़ लिया। उसने पहले तो चोरी से इनकार किया लेकिन बाद में उसकी पैंट से कुछ रुपए बरामद हुए। जब जेब से रुपए निकाले तो अंडरवियर के अंदर से दो लाख 33 हजार रुपए निकले। ये रुपए व्यापारियों ने वापस गल्ले में डाल लिए और चोरी करने वाले युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। लूणकरनसर पुलिस की गाड़ी मौके पर आई और युवक को अपने साथ लेकर गई।बाद में जब व्यापारी उस पर कार्रवाई के लिए थाने पहुंचे तो एएसआई बजरंग लाल मीणा ने बताया कि युवक थाने से फरार हो गया है। इससे व्यापारी नाराज हो गए। बाद में इस बारे में आला अधिकारियों को सूचना दी गई। अब लूणकरनसर पुलिस इस युवक की तलाश में जुट गई है। जगह-जगह उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। इस बीच पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम के आदेश पर दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जा रही है।

इस बारे में सीओ लूणकरनसर नोपाराम ने बताया कि चोरी के आरोप में गिरफ्तार राहुल को कुछ घंटे की मशक्कत के बाद रेलवे स्टेशन से पकड़ लिया गया है। वो रेल से भागने की कोशिश में था। इस मामले में सिपाही वीरेंद्र सिंह को निलंबित किया गया है।

Author