Trending Now




बीकानेर। नव संवत्सर यानि चैत्र प्रतिपदा को उत्साह के साथ हिन्दू जागरण मंच की ओर से धर्मयात्रा निकाली जाएगी। एमएम ग्राउंड से शुरू होकर धर्मयात्रा जूनागढ़ के सामने सम्पन्न होगी। जूनागढ़ के सामने मां भारती की आरती होगी। धर्मयात्रा का आयोजन पूरी तरह से गैर राजनीतिक है।
आयोजन को लेकर आज हिन्दू जागरण मंच के प्रान्त कार्यकारिण सदस्य शैलेष गुप्ता ने मीडिया को बताया कि विश्व शांति की कामना लेकर मंच की ओर से धर्मयात्रा का आयोजन हर वर्ष किया जाता है। चैत्र प्रतिपदा यानि मंगलवार को अपरान्ह तीन बजे धर्मयात्रा एमएम ग्राउंड से शुरू होकर नत्थूसर गेट, बारहगुवाड़, सदाफते, मोहता चौक, तेलीवाड़ा, दाऊजी रोड, कोटगेट, महात्मा गांधी रोड होते हुए जूनागढ़ के सामने पहुंचेगी। यहां मंच पर मौजूद साधु-संत मां भारती की आरती करेंगे। आयोजन पूरी तरह से गैर राजनीतिक है। धर्मयात्रा की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। मंच की ओर से बीकानेर नगर के मौहल्लों, नुक्कड़, चौराहों पर निमन्त्रण सभाओं का आयोजन कर वर्ष प्रतिपदा को उत्साह व उल्लास से मनाने के लिए प्रेरित किया गया।
इस दौरान मंच के प्रान्त कार्यकारिणी सदस्य राजेन्द्र किराडू, मुकेश भादाणी, महानगर संयोजक कैलाश भार्गव सहित मंच के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

Author