Trending Now




जयपुर,प्रदेश में एक साथ दो पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होंगे। इसका असर 4 जनवरी की रात से ही प्रारंभ हो जाएगा। इस दौरान कई जिलों में बारिश के साथ ओलावृष्टि होने की प्रबल संभावना है। मौसम विभाग के अनुसार इस विक्षोभ का असर 4 से 8 जनवरी तक रहेगा। लेकिन इसका सर्वाधिक असर 5 और 7 जनवरी को होगा। इस दौरान कई जिलों में 5 जनवरी को बारिश के साथ ओलावृष्टि होगी। इसके बाद 7 जनवरी को प्रदेश के करीब 11 जिलों में बारिश के साथ ओलावृष्टि और 18 जिलों में बारिश के होने के आसार हैं। मौसम विभाग ने किसानों को भी सलाह दी है कि वे खुले में रखा अपना अनाज सुरक्षित स्थानों पर रख लें।

जिलों की मौसमवाणी

,5 जनवरी को बारिश अजमेर, भीलवाड़ा, जयपुर, झुंझुनूं, सीकर टॉक, बीकानेर, चूरू, जोधपुर, नागौर जिलों में कहीं कहीं बारिश के साथ ओलावृष्टि की संभावना हैं। अलवर, दौसा, बाड़मेर, हनुमानगढ़, जैसलमेर, पाली, गंगानगर।

7 जनवरी को यहां बारिश: अलवर, अजमेर, जयपुर, झुंझुनूं, सीकर, बीकानेर, चूरू, जोधपुर, नागौर, हनुमानगढ़, गंगानगर में बारिश के साथ ओलावृष्टि की होने के आसार हैं। बूंदी, बारां, भीलवाड़ा, भरतपुर, चित्तौड़, दौसा, धौलपुर, कोटा, करौली, राजसमंद, स.माधोपुर, टॉक, उदयपुर, सिरोही, बाड़मेर।

Author