Trending Now




बीकानेर मैं भू माफिया हावी हो रहे हैं। भू माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वह किसी के भी खेत पर जाकर कहते हैं कि यह जमीन उनकी है और अचंभे की बात यह है कि इन भू माफियाओं का सीधा-सीधा साथ पुलिस दे रही है ।

भू माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर आज कुम्हार समाज ने जिला कलेक्ट्री पर प्रदर्शन किया। भारी संख्या में कुम्हार समाज के लोग आए थे जिनमें बच्चे बुजुर्गों से लेकर महिलाएं भी शामिल थी ।इन लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और पुलिस द्वारा भू माफियाओं को सहयोग देने पर जमकर आक्रोश व्यक्त किया गया।
यह आरोप भारतीय प्रजापति हीरोज ऑर्गेनाइजेशन ने लगाया है। ऑरगेनाइजेशन के प्रदेशअध्यक्ष अशोक बोबरवाल ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन भेजकर यह आरोप लगाया है। उनका कहना है की कानासर की चकगरबी में लगभग 190 बीघा के खेत को कब्जा करने की नियत से भूमाफिया आए दिन फायरिंग करते हैं और जान से मारने की धमकी देते हैं। अशोक बोबर वालों ने आरोप लगाया कि इन भू माफियाओं का साथ पुलिस भी देती है बोबरवाल ने जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर भू माफियाओं को गिरफ्तार करने और उनका साथ देने वाले पुलिसकर्मियों को के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

Author