Trending Now




बीकानेर,REET मुद्दे पर कांग्रेस को घेरने के लिए भारतीय जनता पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं ने सोमवार को यहां कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविन्द डोटासरा को घेरा और काले झंडे दिखाए। इस दौरान डोटासरा व कांग्रेस सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाए गए। कुछ ही देर पुलिस ने स्थिति संभाली और भाजपा नेताओं को हटाकर डोटासरा को निकाला गया।

डोटासरा यहां कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने आए थे। कार्यक्रम शगुन पैलेस में था, जहां पहुंचने से पहले ही डोटासरा को रोडवेज बस स्टैंड के पास रोक लिया गया। भाजपा कार्यकर्ता डोटासरा की गाड़ी के आगे आ गए। अचानक हुए इस विरोध के चलते पुलिस भी सकते में आ गई। पुलिस ने इन कार्यकर्ताओं को हटाना चाहा लेकिन काफी देर तक भाजपा नेता विरोध दर्ज कराया। युवा मोर्चा के शहर अध्यक्ष वेद व्यास सहित कई कार्यकर्ताओं के हाथ में काले झंडे थे। बाद में पुलिस ने वेद व्यास और उनके कुछ साथियों को जीप में डाला जबकि अन्य कार्यकर्ताओं को बस में लेकर गई।

शहर भाजपा उपाध्यक्ष भगवान सिंह मेड़तिया सहित बड़ी संख्या में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। भाजपा कार्यकर्ताओं ने डोटासरा की गाड़ी पर मुक्के मारे और रीट का पेपर कहां मिलेगा नाथी तेरे बाड़े में जैसे नारे लगाए।

बाद में पत्रकारों से बातचीत में डोटासरा ने कहा कि विरोध करने वालों काे भाजपा आलाकमान के आदेश हैं। उन्हें नहीं पता कि वो किस तरह एक झूठ का साथ दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि हकीकत में उनका कोई इश्यू है तो मेरे से जयपुर आकर बात कर सकते हैं। अपनी बात कह सकते हैं और मेरी बात सुन सकते हैं।

पुलिस को भनक नहीं

रोडवेज बस स्टेंड के पास भाजपा कार्यकर्ता काफी देर से डेरा जमाए बैठे थे। इस स्टैंड में ही एक पुलिस चौकी है लेकिन किसी को भनक नहीं तक नहीं लगी कि काले झंडे दिखाए जाएंगे। शगुन पैलेस पर तैनात पुलिस को दौड़कर इस मामले में बीच बचाव करना पड़ा।

Author