Trending Now




बीकानेर/कोलायत। कोलायत तहसील के गुढ़ा में एक युवक के साथ मारपीट कर सूखे कुएं में डाल दिया। घटना के 24 घंटे बाद युवक घायलावस्था में मिला। तब उसे परिजन व ग्रामीण निकाल कर पहले गांव के स्वास्थ्य केन्द्र और बाद में पीबीएम के ट्रोमा सेंटर ले गए, जहां उसका उपचार चल रहा है।
तहसील के गुढ़ा वार्ड नंबर सात निवासी त्रिलोकचंद (३०) पुत्र अमराराम घायलावस्था में देररात को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भती हुआ है, जिसके गर्दन पर चोट लगी है। एक हाथ में फ्रेक्चर हो रखा है। पीबीएम पुलिस चौकी से घायल के बारे में कोलायत पुलिस को सूचना दी गई है।
युवक के भाई मोहनराम ने बताया कि उसका भाई त्रिलोकचंद सोमवार शाम से गायब था। वह अपने दोस्तों के साथ गया था। बाद में वह रातभर घर नहीं लौटा। गांव व रिश्तेदारों के यहां उसकी तलाश की लेकिन नहीं मिला। मंगलवार शाम करीब साढ़े पांच बजे वह गांव की सरकारी स्कूल में बने कुएं में पड़े होने की सूचना मिली।
बच्चों ने आदमी के कराहने की आवाज सुनी तो ग्रामीणों को बुलाया
मोहनराम ने बताया कि मंगलवार शाम को बच्चे स्कूल के मैदान में क्रिकेट खेल रहे थे। बॉल कुएं के पास चली गई। बॉल को लेने गए बच्चे ने कुएं से किसी व्यक्ति के कराहने की आवाज सुनी। तब उसने सभी बच्चों को बुलाया। उन्होंने त्रिलोकचंद को निकालने की कोशिश की लेकिन नहीं निकाल पाए। इसके बाद बच्चों ने ग्रामीणों व परिजनों को सूचना दी। परिजन मौके पर पहुंचे। त्रिलोकचंद को निकाल कर गांव की अस्पताल ले गए, वहां से पीबीएम अस्पताल लेकर पहुंचे।

यह सामने आ रहा घटनाक्रम
घायल युवक के भाई के मुताबिक त्रिलोकचंद की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। त्रिलोक ने बताया कि उसके दोस्तों ने साथ बैठकर शराब पी। बाद में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। तब उसके साथ मारपीट की और कुएं में फेंक कर चले गए। ज्यादा वह बता नहीं रहा है।
मारपीट की सूचना है, अधिकारी भेजा है
कोलायत एसएचओ अजय कुमार ने बताया कि पीबीएम से युवक के साथ मारपीट में घायल होकर भर्ती होने की सूचना मिली है। थाने से एक अधिकारी को पीबीएम भेजा गया है। घटना एक दिन पहले की बताई जा रही है। पीडि़त के बयान होने पर ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Author