Trending Now




बीकानेर,छीना-झपटी करने वालों के हौसले इस कदर बढ़ गए हैं कि अब सैकड़ों लोगों के बीच किसी के साथ भी लूटपाट करने से कतई नहीं घबराते हैं। ऐसा ही घटनाक्रम बीकानेर में एक बारात में फोटोग्राफी कर रहे कैमरामेन के साथ हुआ है। छीनाझपटी के मामले की रिपोर्ट कोटगेट थाने में दर्ज की गई है।

परिवादी विश्वकर्मा गेट निवासी राकेश चांवरिया ने बताया कि वह फोटोग्राफी का काम करता है और 12अप्रेल रात्रि को लालगढ़ से बांद्रा बास की ओर जा रही बारात में फोटोग्राफी कर रहा था। फोटोग्राफर चांवरिया ने बताया कि बारात जब बांद्रा बास पशु चिकित्सालय के पास पहुंची तो तीन नकाबपोश मोटरसाइकिल पर आए और दो ने आगे जाकर बाइक रोकी तथा एक जना नीचे उतर कर आया और हाथ से कैमरा छीनने लगा और मुझे खींच कर बाइक के पास ले जाने लगा।

इतने में बाइक पर सवार एक जने ने मुझ पर डंडे से वार किया। इस दौरान मेरे हाथ में पहनी एक सोने की अंगुठी व मेरे कैमरे का लैंस, बैटरी एवं एलइडी लाइट छीन कर भाग गए। पुलिस अज्ञातजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नकाबपोश बाइक सवारों का हौसला देखिए कि जब पता है कि बारात में सैकड़ों आदमी है पकड़े गए तो बुरे हाल हो सकते हैं फिर भी कैमरामेन के साथ झीनाझपटी करने से पीछे नहीं हटे।

Author