Trending Now




बीकानेर.कुख्यात बदमाश लॉरेंस बिश्नोई के नाम से यहां के एक व्यवसायी से पचास लाख रुपए की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। व्यवसायी दीपक पारीक ने इस संबंध में नयाशहर थाने में मामला दर्ज कराया है।

व्यवसायी ने रिपोर्ट में बताया कि १४ जनवरी को उसके मोबाइल पर कॉल आया। फोन करने वाले ने कहा कि वह बोला कि लॉरेंस बिश्नोई का भाई बोल रहा है। उसने ५० लाख रुपए देने की डिमांड की। साथ ही कहा कि बात नहीं मानी तो अंजाम बुरा होगा।
फोन करने वाले ने दीपक पारीक से कहा कि लॉरेंस बिश्नोई ने हिदायत दी है दीपक को समझा देना। रुपयों की व्यवस्था नहीं की तो जान से हाथ धोना पड़ेगा, यह अंतिम चेतावनी है। इसके बाद उसने पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी।

तीन साल बाद फिर धमकी
दीपक ने पुलिस को बताया कि उसे लॉरेंस बिश्नोई गु्रप से बार-बार धमकियां मिल रही है। यह गैंग मोटी रकम ऐंठना चाहती हैं। इससे पहले साल 2019 में भी लॉरेंस गैंग के कारिंदों ने धमकी देकर लाखों रुपए की फिरौती मांगी थी। तब भी नयाशहर थाने में मामला दर्ज कराया गया। अब तीन साल बाद फिर से धमकी दी गई है। नयाशहर सीआइ गोविंदसिंह चारण ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एसपी से मिले भाजपा नेता
व्यापारी को फोन पर धमकाने एवं फिरौती मांगने के मामले को लेकर शुक्रवार को भाजपा नेताओं का प्रतिनिधि मंडल पुलिस अधीक्षक योगेश यादव से मिला। उन्होंने ज्ञापन देकर धमकी देने वालों पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की। प्रतिनिधि मंडल में दीपक पारीक के साथ भाजपा शहर जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रतापसिंह, पूर्व अध्यक्ष सत्यप्रकाश आचार्य, ओम सारस्वत, जिला महामंत्री मोहन सुराना शामिल थे।

Author