Trending Now




बीकानेर, विभिन्न व्यापारिक प्रतिष्ठानों, औद्योगिक इकाइयों और संस्थाओं से जुड़े हजारों कार्मिक तथा श्रमिक शत प्रतिशत मतदान का संकल्प लेंगे। प्रत्येक व्यापारिक प्रतिष्ठान पर 5 से 25 नवंबर तक ‘मतदान अवश्य करें’ लिखे बैनर और स्टीकर लगाए जाएंगे। वहीं प्रतिष्ठानों के हैंड बेग, केरी बैग, रसीद बुक, बिल बुक आदि पर मतदान की अपील प्रकाशित अथवा चस्पा की जाएगी।
मतदाता जागरूकता अभियान के तहत बुधवार को जिला परिषद में आयोजित बैठक के दौरान विभिन्न औद्योगिक संस्थानों के प्रतिनिधियों ने यह बात कही। बैठक की अध्यक्षता स्वीप प्रभारी तथा जिला परिषद की मुख्य कार्यकारी अधिकारी नित्या के. ने की। उन्होंने कहा कि औद्योगिक संगठनों का मतदाता जागरूकता अभियान में महत्वपूर्ण योगदान रहा है। निर्वाचन तक इसकी गति बनाए रखें तथा विभिन्न माध्यमों से अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के प्रयास किया जाएं। उन्होंने कहा कि होटल और रेस्टोरेंट्स के कैश काउंटर्स पर भी मतदाता जागरूकता के बैनर लगाए जाएं। औद्योगिक इकाइयां विभिन्न माध्यमों से आमजन को जागरूक करने का प्रयास करे। इस दौरान उन्होंने मतदाता जागरूकता स्टीकर्स का विमोचन किया।
बैठक में जिला उद्योग केंद्र की महाप्रबंधक मंजू नैन गोदारा, जिला उद्योग संघ के अध्यक्ष द्वारकाप्रसाद पचीसिया, अनंतवीर जैन, वीरेंद्र किराड़ू, सावन पारीक, अभिमन्यु जाजड़ा, सुरेंद्र छींपा और सोहन लाल जाट आदि मौजूद रहे।

Author