Trending Now




बीकानेर-भारतीय जनता पार्टी बीकानेर देहात जिले से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जयपुर मे परिवर्तन संकल्प महासभा में बीकानेर देहात की 5 विधानसभाओं से हजारों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शामिल होंगे

भाजपा बीकानेर देहात जिला मंत्री देवीलाल मेघवाल ने बताया जिलाध्यक्ष जालम सिंह भाटी के नेतृत्व में बीकानेर देहात की पांच विधानसभाओं से भाजपा कार्यकर्ता जयपुर जायेंगे जिलाध्यक्ष जालम सिंह भाटी ने आज जिला पदाधिकारी की बैठक लेकर दिये दिशानिर्देश और विधानसभा वार संयोजक नियुक्त किये है बीकानेर देहात के 27 मण्डलों में मण्डल वार बैठके हुई जिसमें तय किया है बुथ समिति और उसके ऊपर के पदाधिकारी परिवर्तन संकल्प महासभा में शामिल होंगे जिसमें 21 सदस्य बुथ समिति, शक्ति केन्द्र संयोजक, प्रभारी, मण्डल अध्यक्ष, मण्डल कार्यसमिति, मण्डल मोर्चा अध्यक्ष, मण्डल मोर्चा कार्यकारिणी, जिला पदाधिकारी, मोर्चा जिलाध्यक्ष व कार्यसमिति, जनप्रतिनिधि मे विधायक, विधायक प्रत्याशी जिला परिषद सदस्य, प्रधान, पंचायत समिति सदस्य, नगरपालिका चेयरमैन पार्षद, विधानसभा संयोजक सहित प्रमुख कार्यकर्ता शामिल होगे
जिलाध्यक्ष जालम सिंह भाटी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी परिवर्तन संकल्प यात्रा के समापन पर परिवर्तन संकल्प महासभा में जयपुर आ रहे हैं चुनाव से पुर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह बड़ी जनसभा है इसमें सभी कार्यकर्ताओं को शामिल होना।
उन्होंने कहा कि हमें इस बात का ध्यान रखना है की श्री नरेंद्र मोदी जी की इस परिवर्तन संकल्प महासभा में सम्मिलित होने के लिए कोई भी कार्यकर्ता पीछे ना छूटे। श्री नरेंद्र मोदी जी ने राष्ट्रीय कल्याण के लिए इतने कार्य किए हैं जिसकी कल्पना भी किसी ने नहीं की थी। श्री राम मंदिर निर्माण, धारा 370 को हटाना ,मुस्लिम महिलाओं के लिए तीन तलाक बिल, महिलाओं के लिए उज्जवला गैस योजना और अब नारी शक्ति वंदन अधिनियम के तहत देश की महिलाओं को 33% आरक्षण का लाभ संसद और विधानसभाओं में श्री नरेंद्र मोदी जी ने दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सत्ता प्राप्ति को राष्ट्र निर्माण का साधन मानती है और जब से श्री नरेंद्र मोदी जी देश के प्रधानमंत्री बने हैं तब से उन्होंने राष्ट्र का मस्तक ऊंचा करने में कोई कोर कसर नहीं रखी है। कांग्रेस सरकार की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा की आज राजस्थान की कांग्रेस सरकार हर वर्ग के साथ छल कर रही है। यह सरकार अब जनता में अपना विश्वास खो चुकी है और यही कारण है की राजस्थान की जनता ने कांग्रेस की इस दंभी सरकार को परिवर्तन करने का मन बना लिया है और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की परिवर्तन संकल्प महासभा के माध्यम से हमें राजस्थान की जनता के परिवर्तन संकल्प मानस को और प्रबल करना है।

उन्होंने कहा कि सभी जिला पदाधिकारियों का दायित्व है की जिले का कोई भी बूथ कार्यकर्ता प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की परिवर्तन संकल्प महासभा का हिस्सा बनने से वंचित न रहे। जिले से जाने वाले प्रत्येक वाहन और प्रत्येक कार्यकर्ता की लिस्ट तैयार करने का दायित्व जिला पदाधिकारियों को करना है। उन्होंने कहा की जिला पदाधिकारी अपने निवास स्थान के शक्ति केंद्र संयोजक और मंडल अध्यक्ष के साथ मिलकर कार्यकर्ताओं के जयपुर प्रवास कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अपेक्षित कार्य पूरी जिम्मेदारी से करें। उन्होंने आह्वान किया कि जिस कार्यकर्ता को जो दायित्व दिया जाता है उसे वह पूर्ण समर्पण से यह मानकर कार्य करें कि वो यह कार्य राष्ट्र निर्माण के लिए कर रहा है ।

Author