Trending Now




बीकानेर,बाल काटने का वीडियो वायरल होने से क्षुब्ध एक युवक ने टाके में कूदकर आत्महत्या कर ली। घर वालों ने उसका गुपचुप अंतिम संस्कार भी कर दिया। सोमवार शाम सूचना मिलने पर नागौर शहर सीओ विनोद कुमार मय जाप्ता श्रीबालाजी के कालड़ी गांव पहुंचे। देर रात घटना का मामला।

दर्ज किया गया। पुलिस के अनुसार

श्रीबालाजी थाना क्षेत्र का कालड़ी गांव निवासी युवक ओमप्रकाश (25) किसी रिश्तेदार के यहां धावा गांव आया था। रविवार रात कुछ लोगों ने चोर समझकर उसकी पिटाई कर दी व बाल काट दिए। सोमवार दोपहर घटना का वीडियो वायरल कर दिया।

ग्रामीणों का आरोप, चोरी की नीयत से एक घर में घुसा

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि के गांव के एक घर में घुस गया था। वह चोरी की नीयत से घुसा था। इस पर लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। मारपीट करने के साथ ही उसके बाल भी काट दिए।

कालड़ी गांव का ओमप्रकाश नोखा के धावा गाँव गया था। संदेह के चलते लोगों ने उसे पकड़कर बाल काट दिए। बाद में गांव कालड़ी आकर ओमप्रकाश ने घर के पास ही टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली। मामला दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है। विनोद कुमार सीपा, सीओ नागौर शहर

वीडियो वायरल होने के बाद ओमप्रकाश ने घर से थोड़ी दूर स्थित टाके में कूदकर जान दे दी। इधर घरवालों ने पुलिस को जानकारी दिए बिना उसका अंतिम संस्कार कर दिया। वीडियो वारयल होने के बाद पुलिस को मामले की जानकारी मिली। इस पर पुलिस बल कालड़ी पहुंचा और लोगों से पूछताछ की।

Author