Trending Now




बीकानेर,रानी बाजार औद्योगिक क्षेत्र की शिवघाटी कॉलोनी स्थित शिवमंदिर व चौखूंटी के बंद मकान में चोरी की सूचना मिली है. चोरों ने दोनों जगहों के ताले तोड़कर उसमें रखे जेवर व कीमती सामान चोरी कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, चोरी की घटना 19 फरवरी की दोपहर करीब साढ़े तीन बजे शिवघाटी के शिव मंदिर में हुई थी. बाइक सवार दो चोरों ने पहले मंदिर के मुख्य द्वार का ताला तोड़ा और फिर अंदर रखी अलमारी के ताले तोड़ दिए. उसमें रखे माइक व मशीन को चुरा लिया।

मंदिर के पुजारी गोपाल कृष्ण शर्मा ने बताया कि चोरी गए सामान की कीमत करीब 70 हजार रुपए है। इस संबंध में गंगाशहर थाना पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया, लेकिन अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की है.

उधर, नयाशहर थाना क्षेत्र के चौखुंटी इलाके में एक बंद मकान से चोरों ने लाखों रुपये के जेवरात चोरी कर लिये. इस संबंध में शिकायतकर्ता अजय कुमार स्वामी ने बताया कि उनके बंद घर से उनकी पत्नी का मंगलसूत्र, चांदी का हार, खपच्ची, घर के बर्तन, पत्नी की साड़ियां, घर के पंखे, बर्तन और गीजर चोरी हो गए हैं.

उन्होंने बताया कि उनके पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने फोन कर चोरी की घटना के बारे में बताया था. सदर थाना पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच हेड कांस्टेबल श्रवण सिंह राठौड़ को सौंप दी है. पुलिस ने बताया कि पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है।

Author