Trending Now




बीकानेर.पीबीएम अस्पताल में चोरों ने आतंक मचा रखा है। हर दिन किसी न किसी मरीज का सामान, मोबाइल व बाइक चोरी हो रही है। पिछले दिनों पुलिस प्रशासन ने पीबीएम में चोरी की वारदातों को रोकने के लिए योजना बनाई थी, जो योजना अधिकारी के तबादला होते ही ठंडे बस्ते में चली गई। वहीं पीबीएम में सुरक्षा के लिहाज से न मरीज और न मरीज का सामान सुरक्षित है। शनिवार की रात को दो मरीजों के परिजनों के मोबाइल चोरी हो गए। वहीं रविवार सुबह एक युवक को लोगों ने महिला का पर्स निकालते हुए रंगे हाथों पकड़ा। आरोपी युवक को पीबीएम पुलिस चौकी के सुपुर्द किया, लेकिन पुलिस ने उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। इससे लोगों में रोष रहा।

जानकारी के मुताबिक, रतनगढ़ तहसील के हनुमानसर गांव निवासी पूर्णसिंह अपने पिता सोहनसिंह का इलाज कराने ट्रोमा सेंटर आया हुआ है। उसके पिता एक हादसे में घायल हो गए थे। ट्रोमा सेंटर में पोस्ट ऑपरेटिव वार्ड के बेड नंबर सात पर उसके पिता भर्ती हैं। शनिवार रात को बेड के पास मोबाइल चार्ज में लगाया हुआ था, जो कोई चुरा ले गया। इसी रात गुंसाईसर निवासी एक अन्य मरीज के परिजन का मोबाइल भी चोरी हुआ है। इस संबंध में पूर्ण सिंह के चाचा नंदूसिंह ने पीबीएम अस्पताल प्रशासन एवं पीबीएम पुलिस चौकी में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

अब कह रहे पकड़ रहे…

परिवादी नंदूसिंह ने प्रार्थना-पत्र में बताया कि रविवार सुबह अस्पताल में एक युवक महिला का पर्स चुराते हुए पकड़ा। पकड़े गए युवक को पीबीएम अस्पताल स्थित पुलिस चौकी ले गए। वहां पर पुलिस वालों ने आरोपी युवक को नाबालिग बताते हुए कार्रवाई करने से इनकार कर दिया। परिवादी का आरोप है कि पुलिस ने युवक को वहां से भगा दिया। बाद में जब लोगों ने इसका विरोध किया, तो मौजूद पुलिस कर्मचारियों ने कहा कि युवक को पकड़ने के लिए पुलिस जवानों को उसके पीछे लगाया है।

Author