Trending Now




बीकानेर.राजस्थान के बीकानेर जिले में चोरों का रोचक वाकया सामने आया है। यहां नागौर से चुराकर लाई गई 20 लाख रुपए की लग्जरी एसयूवी से चोरों ने एक कार को टक्कर मार दी।जिसमें कार सवार तीन लोग घायल हो गए। हादसे से घबराए तीनों चोर इसके बाद एसयूवी से बाहर निकलकर पैदल ही दौडऩे लगे। जिनमें से दो चोरों को सैरुणा पुलिस ने पीछाकर पकड़ लिया। एक की तलाश अब भी जारी है।

नागौर से चुराकर बाहर बेचने की थी प्लानिंग

सैरुणा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देर रात को एक एसयूवी व कार की टक्कर की सूचना मिली थी। इस पर मौके पर पहुंचे तो कार सवार तीन लोगों के घायल होने के साथ एक एसयूवी गाड़ी वहां खड़ी मिली। कार सवारों को अस्पताल पहुंचाने के साथ क्यूएसटी से एसयूवी की जानकारी हासिल की तो वह नागौर की मिली। जो वहां से चोरी हो गई थी। इस पर पुलिस ने तुरंत उसके चोरों की तलाश शुरू की तो उनमें से दो चोर यातायात पुलिस की मदद से पकड़ लिए गए। जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि नागौर से एसयूवी चुराकर चोर बीकानेर के रास्ते उसे बाहर ले जाने वाले थे। जहां उनकी उसे बेचने की योजना थी।

टक्कर के बाद बंद हुई एसयूवी तो भागे पैदल
पुलिस के अनुसार चोर लग्जरी एसयूवी को नागौर से चोरी के बाद तेज रफ्तार में दौड़ा रहे थे। जिसके चलते उनका उस पर कंट्रोल नहीं रहा। इसी बीच सैरुणा थाना इलाके में हाईवे पर दूसरी कार से एसयूवी भिड़ गई। टकराने के बाद वह बंद हो गई। कुछ देर स्टार्ट करने की कोशिश के बाद घबराए चोर उसमें से बाहर निकल आए और पैदल ही भागने लगे। जिन्हें ट्रैफिक पुलिस की मदद से घेरा तो दो चोर पकड़ लिए गए। एक चोर की तलाश अब भी जारी है।

Author