Trending Now




श्रीगंगानगर। शहर में मोबाइल छीनकर भाग रहे युवकों को आसपास के लोगों ने धर दबोचा। ये युवक वारदात के लिए चोरी की मोटरसाइकिल इस्तेमाल कर रहे थे। पुलिस ने उन्हें चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में हरियाणा के जींद जिले के सफेदो तहसील के गांव खातला निवासी मधु पुत्री अमरदीप ने परिवाद दिया।
इसमें मधु ने बताया कि वह इन दिनों पुरानी आबादी में रह रही है। वह शुक्रवार रात करीब पौन नौ बजे रिक्शा पर पुरानी आबादी में जा रही थी। इसी दौरान उसकी बहन मनप्रीत का फोन आया। उसने फोन अटैंड करने के लिए जेब से निकाला ही था कि काले रंग की मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो युवकों ने इसे छीन लिया।
वारदात के दौरान रिक्शा चालक ने रिक्शा को टेढा किया तो आरोपियों की मोटरसाइकिल का बैलेंस बिगड़ गया और वे गिर पड़े। इस पर युवती ने शोर मचाया और आसपास के लोगों ने आरोपी युवकों को धर दबोचा। पुलिस ने मौके से मोबाइल छीनने वाले चार सी बड़ी ओडक़ी निवासी पवन कुमार (19) पुत्र श्रवण कुमार और राजेश (19) पुत्र बैराराम को गिरफ्तार किया। आरोपियों की मोटरसाइकिल चोरी की थी वहीं उनसे मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है। आरोपियों से अन्य वारदातों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

Author