Trending Now




श्रीडूंगरगढ़ का एक परिवार अपने ही परिजनों से भयभीत होकर घर में दुबका हुआ है। मामला श्रीडूंगरगढ़ के इंदपालसर गुंसाईसर का है। जहां एक ही परिवार के कुछ सदस्य इस बात से नाराज हो गए कि उन्हें शादी में आने का न्यौता क्यों नहीं दिया। अब दूसरे पक्ष में शादी में खलल डालने की धमकी दी है। पीड़ित पक्ष ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है।

श्रीडूंगरगढ़ थानाधिकारी वेदपाल शिवराण ने बताया कि इंदपालसर गुसाईंसर के भैराराम पुत्र जैसाराम जाट ने अपने ही परिवार के चचेरे भाई मूलाराम, कुम्भाराम, दीपाराम और तेजाराम पर शादी में खलल डालने, मारपीट करने, जबरन घर में घुसने, अभद्र गालियां देने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। प्रार्थी भैराराम ने पुलिस को बताया कि उसके भतीजे मामराज की शुक्रवार को शादी है और पुराने जमीन विवाद के चलते और शराब पीने का आदि होने के कारण चचेरे भाई मूलाराम पुत्र चुनाराम को शादी में नहीं बुलाया।

जिस पर आरोपी 14 फरवरी, 16 फरवरी और 17फरवरी को जबरन घर में घुस आया और अतिथियों के सामने गाली गलौच करने लगा। विरोध करने पर मारपीट भी की। आरोपी ने शादी में बाधा डालने और जान से मारने की भी धमकी दी है। प्रार्थी ने थाने में उपस्थित होकर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि अगर वो शादी में आने का न्यौता देता तो शराब के नशे में हुडदंग करने की आशंका थी। इसीलिए उसे नहीं बुलाया। नाराज होकर विवाह में संबंधियों के सामने जमकर उत्पात मचाया। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल आरोपियों को पाबंद कर दिया गया है। मामला दर्ज करते हुए जांच हेड कांस्टेबल भगवान सिंह को सौंपी है।

Author