Trending Now




बीकानेर,चोरों पर किसी तरह की नकेल नहीं है। इसके चलते वो आए दिन वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। घरों, दुकानों में चोरियां करने के साथ ही इनके निशाने पर वाहन भी है। इसमें मोटरसाइकिल के साथ बड़े वाहनों पर भी अब हाथ साफ करने लगे है। आज ताजे तीन मामले सामने आए हैं, इसमें एक टैक्सी और दो बाइक चोरी की वारदातें शामिल है।

पहला ममला: परिवादी लक्ष्मीनाथजी घाटी निवासी हाल में डाक बंगले के पीछे कन्हैयालाल गौड़ के घर में किरायेदार सुनीत कुमार पुत्र लक्ष्मी नारायण ब्राह्मण ने कोटगेट थाने मेें मामला दर्ज कराया है। उसने पुलिस को बताया कि 5 अक्टूबर को उसकी टैक्सी घर के आगे से चोरी हो गई। तलाश के करने के बावजूद नहीं मिली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच हैडकानि.अशोक पाल को सौंपी है

दूसरा मामला: सर्वोदय बस्ती निवासी परिवादी मनीष कमार पुत्र बजरंग लाल सारस्वत ने मुक्ता प्रसाद थाने में दर्ज कराया है। उसने पुलिस को बताया कि 12 अक्टूबर को रात करीब साढ़े 11 से 01 बजे के बीच में उसकी मोटरसाइकिल घर के आगे से कोई चुराकर ले गया। पुलिस मामला दर्ज कर जांच हीरासिंह को सौंपी है।

तीसरा मामला: ऊन मंडी के पीछे, मुक्ता प्रसाद निवासी अनवर अली पुत्र हसन खान ने गजनेर थाने में दर्ज कराया है। उसने पुलिस को बताया कि 27 सितंबर को शाम सात बजे वो अपनी मोटरसाइकिल पर कोड़मदेसर गए थे, जहां पर उसने अपनी मोटरसाइकिल जैमलसर रोड पर शराब ठेके के सामने खड़ी की। थोड़ी देर बाद वापस आया तो उनकी मोटरसाइकिल कोई अज्ञात चोरी कर ले गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

Author