Trending Now




बीकानेर,कोटगेट थाना क्षेत्र के केईएम रोड पर िस्थत किशनलाल ज्वैलर्स की दुकान में शनिवार रात को चोरों ने सेंधमारी की। चोर यहां से नकदी व सोने का सामान ले गए। शोरूम संचालक ईशान्सु सोनी ने कोटगेट थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

पुलिस के अनुसार उसने रिपोर्ट में बताया कि शोरूम कार्मिक धनराज कल्ला रविवार सुबह शोरूम में सफाई करने गया। तब दुकान के ताले टूटे हुए थे। उसने फोन कर बहिन को घटना के बारे में जानकारी दी। तब परिवादी अपने कार्मिक योगेन्द्र आचार्य एवं राजेन्द्र सिंह के साथ शोरूम पहुंचा। शोरूम के ऊपरी मंजिल के सभी ताले टूटे हुए थे। शोरूम की दराज में रखे 18 हजार रुपए एवं एक सोने की रखड़ी गायब थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वारदात करने पहुंचे चोर एक थैला, ड्रिल मशीन, गैस सिलेंडर, दो नग, गैस पाइप, सबल, हथौड़ी, पाना आदि सामान वहीं छोड़कर भाग गए। पुलिस ने उक्त सामान जब्त कर लिया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले है। वारदात तीन से चार व्यक्ति करने आए थे। कोटगेट एसएचओ मनोज माचरा ने बताया कि वारदात की सूचना मिलने पर मौका मुआयना किया गया। एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। मौके से ताला तोड़ने वाले सामान बरामद किया गया है।

चोर पूरी तैयारी के साथ वारदात करने आए थे। चोर किशनलाल ज्वैलर्स की दुकान में छत के रास्ते घुसे। दुकान की ऊपरी मंजिल पर बने कमरे के लोहे के गेट को गैस कटर से काटकर प्रवेश किया। ऊपर के शोरूम की सभी शोकेस के ताले टूटे हुए थे। पुलिस ने आशंका जताई कि वारदात के दौरान पुलिस की गश्त व चोरों की किसी तरह की भनक लगने पर चोर वारदात किए बिना ही लौट गए।

Author