Trending Now




बीकानेर,दीपावली की रात एक युवक नोखा में अपना काम खत्म कर के देशनोक लौट रहा था कि रास्ते में कार ने ऐसी टक्कर मारी कि शरीर से पैर कटकर अलग हो गया। कटा हुआ पैर एक थैली में लेकर लोग घायल के साथ पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचे। जहां युवक का इलाज चल रहा है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उसका कटा हुआ पैर भी वापस नहीं जोड़ा जा सका।दरअसल, देशनोक का प्रेम राणा नामक युवक नोखा में काम करता था। दीपावली की रात वो नोखा से देशनोक अपने घर की तरफ जा रहा था। इस दौरान देशनोक के पास ही प्रेम को सामने से आ रही एक कार ने टक्कर मारी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि प्रेम का पैर मौके पर ही कटकर अलग हो गया। राहगीरों की मदद से उसे पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचाया गया। उसका कटा हुआ पैर एक थैली में डालकर ट्रोमा सेंटर पहुंचाया गया। डॉक्टर्स ने उसे तुरंत आईसीयू में भर्ती किया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

ट्रोमा सेंटर में हडकंप

घायल के साथ उसका कटा हुआ पैर लेकर जब लोग अस्पताल पहुंचे तो वहां कर्मचारियों के साथ डॉक्टर भी एक बार तो घबरा गए। ट्रोमा सेंटर में उसका पैर देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। घायल को प्राथमिक उपचार देने के बाद वरिष्ठ सर्जन को बुलाया गया ताकि हाथों हाथ ऑपरेशन हो सके। डॉक्टर्स पहुंचे लेकिन उसका ब्लड प्रेशर कम होने के कारण ऑपरेशन नहीं हो सका।

गंभीर है हालत

मंगलवार सुबह तक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे वेंटीलेटर पर रखा गया है, जहां वो जीवन और मौत से संघर्ष कर रहा है। पैर कटने के कारण काफी ब्लड बह गया। ऐसे में उसका ब्लड प्रेशर बहुत कम हो गया है।

Author