Trending Now




बीकानेर। रानीबाजार स्थित बाबूलाल बिशन लाल  भूजिया फैक्ट्री में श्रमिक का हाथ मशीन में आ गया, जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। उसे पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में लाए, जहां उसका उपचार चल रहा है।

जानकारी के अनुसार बिहार निवासी सुमित नाम का श्रमिक भूजिया बनाने वाली फैक्ट्री में काम करता है। मंगलवार शाम को वह मशीन में बेसन लगा रहा था तभी उसका दायां हाथ मशीन में आ गया। हादसे के समय उसका हाथ पूरा कंथे से उखड़ कर मशीन में ही रह गया। हादसे के समय फैक्ट्री में काम कर रहे अन्य मजदूर उसे पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लेकर पहुंचा, जहां चिकित्सकों ने उसका प्राथमिक उपचार करआईसीयू में भर्ती किया।

युवक का इलाज करने वाले चिकित्सक ने बताया कि सुमित का घायलावस्था में ट्रोमा सेंटर लाया गया। साथ वालों ने बताया कि मशीन में आने से इसका हाथ कंधे से अलग हो गया। हाथ मशीन में ही फंसा हुआ है। तब चिकित्सक ने उन्हें हाथ लेकर आने को कहा। साथी लोग फैक्ट्री गए और वहां से मशीन में फंसे हाथ को निकालकर एक पॉलीथिन की थैली में डालकर लाए। मशीन में आने साथ पूरी तरह चकनाचूर हो गया। साथ ही देरी होने से कोई काम का नहीं रहा। इस मामले में फैक्ट्री के मालिक मामला दबाने की कर रहे कोशिश

Author