Trending Now




बीकानेर,जोधपुर, ओटीटी प्लेटफार्म के रूप में स्थापित हॉटफ्लिक्स डिजिटल अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के लिए राजस्थान के कई हिस्सों में शूट करेगा। इसके लिए हॉटफ्लिक्स डिजिटल की टीम पश्चिमी राजस्थान के बीकानेर और जोधपुर के दौरे पर है। हॉटफ्लिक्स डिजिटल वेबसीरीज ठरकी का शूट सितंबर मिड से शुरू होगा।

हॉटफ्लिक्स डिजिटल के राजस्थान क्षेत्र के डायरेक्टर एसपी निम्बावत ने बताया कि ठरकी की शूटिंग बीकानेर के अलग अलग हिस्सो में होगी, जिसमें की राजस्थान ठरकी वेब सीरीज की शूटिंग बीकानेर के अलावा जोधपुर और जयपुर में भी की जाएगी जिसके लिए लोकेशन फाइनल कर ली गई है।  वेब सीरीज में 17 एपिसोड शूट किए जाएंगे। बीकानेर युधिष्ठिर सिंह भाटी, जोधपुर से महेश शर्मा, डॉक्टर रंजन दवे पाली से कलीम अख्तर, जयपुर से क्षितिज कुमार राज जांगिड़ संतोष सैनी सिकंदर चौहान,के पी  र्चितौड़ा, उग्रसेन के साथ फ़िल्म प्रोडक्शन यूनिट कार्य संपादित करगी  !

इसके साथ ही राजस्थान में  राजस्थानी फिल्म के रिलीज को लेकर हॉटफ्लिक्स अब तक 25 फिल्मों के राइट्स ले चुकी है, जो रिलीज की तैयारी पर है। हॉट फिलिप्स डिजिटल के फाउंडर प्रवीण भारद्वाज ने बताया राजस्थान में हॉटफ्लिक्स आगामी दिनों में बड़ी वेब सीरीज और फिल्म भी शूट करेगी।

राजस्थान के आर्टिस्ट किये शॉर्टलिस्ट

हॉटफ्लिक्स डिजिटल के बैनर तले बनने जा रही वेब सीरीज ठरकी में मुंबई स्टार कास्ट के साथ राजस्थान के नामचीन और नवोदित कलाकारों को काम करने का मौका मिलेगा। निम्बावत के अनुसार राजस्थान के नवोदित कलाकारों की सूची को शॉर्टलिस्ट कर लिया गया है जिनके ऑडिशन की प्रक्रिया भी जारी है कलाकारों के अलावा गायन के क्षेत्र में स्थानीय फनकारों को मौका दिया जाएगा।

बीकानेर में हॉटफ्लिक्स डिजिटल के राजस्थान कॉर्डिनेटर के साथ टीम सदस्य

Author