Trending Now




बीकानेर,गुरुवार की रात इंदिरा गांधी नहर की आरडी 264 पुलिया के पास दूध के केन से भरा एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर कन्वर्सन लिफ्ट नहर में गिर गया. गनीमत रही कि किसी तरह चालक की जान बच गई।पुलिस का दावा है कि पेट्रोलिंग टीम के सदस्य मौके पर पहुंचे, ताकि चालक को बचाया जा सके।

दरअसल, दुदीवली निवासी कन्हैयालाल पिकअप वाहन से दूध लेकर मल्कीसर डेयरी जा रहा था. नहर पार करते समय उनकी कार असंतुलित होकर सीधे नहर में जा गिरी। चालक ने वाहन से निकलने का प्रयास किया लेकिन वह आगे निकल गया। पुलिया के पास स्थित होटल संचालक ने कार को गिरते देखा तो उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी, तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस और आसपास के लोगों के साथ मिलकर चालक को कुछ दूर पर सकुशल बाहर निकाल लिया गया। पानी में डूबा पिकअप, देर रात अंधेरा होने के कारण पिकअप नहीं निकल सका।

थानाध्यक्ष चंद्रजीत सिंह ने बताया कि लूणकरणसर पुलिस की एक टीम लूणकरणसर कस्बे में रात्रि गश्त पर थी, तभी पिकअप के गिरने की सूचना मिली, जैसे ही पिकअप के नहर में गिरने की सूचना मिली, पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई. अगर थोड़ी देर हो जाती तो चालक को बचाना मुश्किल हो जाता।गश्ती दल के पास मशालें थीं। घने अंधेरे के चलते पहले इसी टॉर्च की मदद से पिकअप नहर में मिली और बाद में उसे बाहर निकाला गया. आस-पास ऐसा कोई साधन नहीं था, जिससे नहर को जलाया जा सके। अब शुक्रवार की सुबह पिकअप को नहर से निकालने का काम किया गया.

Author