Trending Now




बीकानेर,संजय हर्ष फाउंडेशन एवं डेजर्ट शाईन क्रिकेट एकेडमी के संयुक्त तत्वावधान में धरणीधर खेल मैदान पर चल रही सब जूनियर टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में शनिवार को दो सेमीफाइनल मुकाबले खेले गए।

पहले सेमीफाइनल में बीडीएसए क्रिकेट एकेडमी ने डेजर्ट शाइन क्रिकेट एकेडमी को 6 विकेट से हरा कर फाइनल में प्रवेश किया। डेजर्ट शाईन क्रिकेट एकेडमी ने पहले खेलते हुए सिर्फ 46 रन बनाए। बीडीएसए क्रिकेट एकेडमी की ओर से अनुराग ने 3 व नकुल बरिया ने 2 विकेट लिए। बीडीएसए एकेडमी ने चार विकेट खोकर प्राप्त कर लिया। बीडीएसए एकेडमी की ओर से देव ने सर्वाधिक 17 रन बनाए। बीडीएसए एकेडमी के नकुल बरिया को सहायक निदेशक (जनसंपर्क) हरिशंकर आचार्य ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया।
आयोजन से जुड़े कपिल हर्ष ने बताया कि दूसरे सेमीफाइनल में एजी खान क्रिकेट एकेडमी ने आरवाईसीसी एकेडमी को 3 रनों से हरा कर फाइनल में स्थान पक्का किया। पहले खेलते हुए एजी खान क्रिकेट एकेडमी ने निर्धारित ओवर में 6 विकेट खोकर 122 रन बनाए। इसमें हेमन्त ने 41 और हर्षवर्धन ने 17 रनों का योगदान दिया।आरवाईसीसी एकेडमी के पवन कुमावत ने 2 और गुमान सिंह व राजेश ने 1-1 विकेट हासिल किया। आरवाईसीसी एकेडमी की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित ओवरों में 8 विकेट खोकर 119 रन ही बना पाई। आरवाईसीसी एकेडमी की ओर से पवन कुमावत ने सर्वाधिक 29 रन बनाए। एजी खान क्रिकेट एकेडमी की ओर से अर्पित ने 2 लिए। एजी खान क्रिकेट एकेडमी के हेमंत को शहर जिला कांग्रेस के महासचिव आनंद जोशी ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया।अम्पायर की भूमिका प्रकाश चूरा, विक्रांत व सुनील आचार्य ने निभाई। रविवार को प्रतियोगिता का फाईनल मैच दोपहर 12 बजे से खेला जाएगा।

Author