Trending Now




बीकानेर,बीकानेर। बीकानेर की पवनपुरी में बीती रात चोरी की एक रोचक घटना हुई। यह घटना जानकर आपको आश्चर्य होगा। यहां एक पेट्रोल चोर ने ये संदेश दिया कि चोरी का भी उसूल होता है।

दरअसल, पवनपुरी निवासी बीजेपी के युवा नेता मनीष सोनी के घर के आगे रात दो बजे बाद एक युवक पहुंचा। उसके हाथ में खाली बोतल थी। आस पास खड़ी दोनों बाईकों को देखा। एक बाइक जिसका हैंडल लॉक नहीं था, वह उसे बिना स्टार्ट किए थोड़ा आगे ले गया। कुछ ही मिनटों में यह चोर बाइक वापिस वहीं रख गया। इस बार उसके हाथ में बोतल नहीं थी। टीशर्ट से मुंह भी ढंक रखा था।

अनुमान है कि इस युवक की बाइक में पेट्रोल खत्म हो गया था। इसी वजह से वह बाइक ले गया। ऐसा भी हो सकता है कि वह पेट्रोल चोर ही हो। इस अनुमान की पुष्टि इस बात से भी होती है कि सोनी की बाईक से पेट्रोल गायब था। सोनी के अनुसार वह सुबह बेटी को स्कूल छोड़ने जा रहे थे। कुछ दूर जाने पर बाइक बंद हो गई। देखा तो पता चला कि पेट्रोल ही नहीं है। जबकि सोमवार शाम को ही पांच सौ रूपए का पेट्रोल डलवाया था। बाइक में पेट्रोल ना मिलने पर ही सोनी ने घर आते ही सीसीटीवी चैक किए। सीसीटीवी में घटना की पुष्टि हुई।

वीडियो में युवक के हाव भाव देखने पर वह कोई बाईक चोर नहीं लगता। संभव है कि देर रात बाईक में पेट्रोल खत्म हो जाने पर जुगाड़ के लिए उसने बाईक ले जाकर पेट्रोल चोरी किया हो। बता दें कि घटनास्थल के आसपास कहीं पेट्रोल पंप नहीं है। हालांकि अधिक पुष्टि जांच का विषय है। सोनी आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाएंगे।

Author