Trending Now




बीकानेर। एक बार फिर मरीज के परिजनों से जल्द जांच-इलाज करवाने के नाम पर रुपए ठगने के साथ ही उसकी महिला परिजन के साथ छेड़छाड़ का मामला भी सामने आया है। हॉस्पिटल के सुरक्षा अधिकारियों की नजर में मामला आने के बाद इसकी पुलिस में रिपोर्ट दी गई है। तीन दिन में ऐसा दूसरा मामला सामने आया है।
मुताबिक के-वार्ड मे भर्ती महिला के परिजनों से नजदीकी बढ़ाकर एक लपके ने जल्द जांच और इलाज करवाने के नाम पर आठ सौ रुपाए ठग लिए। इतना ही नहीं मरीज के पास रहने वाली महिला परिजन से नजदीकियां बढ़ाकर उसके साथ छेड़छाड़ करने की भी कोशिश। महिला ने अपने परिजनों को इस घटना की जानकारी दी तो वह भाग खड़ा हुआ। मामला हॉस्पिटल के सुरक्षा अधिकारियों के सामने आया तो उन्होंने परिजनों को ढांढ़सा बढ़ाने के साथ ही पुलिस चौकी में रिपोर्ट दी। लपके की पहचान भी हो चुकी है। बताया जाता है कि हॉस्पिटल के बाहर की चाय की दुकान पर काम करता है। इसके नाम सहित पुलिस को रिपोर्ट दी गई है। हॉस्पिटल के सुपरिंटेंडेंट डॉ.परमेन्द्र सिरोही ने भी पुलिस चौकीफोन पर लपकों पर कार्रवाई का आग्रह किया है।
हिम्मत..मिलीभगत-पर्ची कटवाकर हॉस्पिटल में घूमते हैं : हॉस्पिटल में शिकार ढूंढऩे के लिए लपके अधिकृत तौर परआउटडोर की पर्ची कटवाते हैं। कई बार पर्ची के आधार पर डॉक्टर को दिखाने के लिए लाइन में लगते हैं। दिखाते हैं।जांच करवाने लैब जाते हैं। पर्ची लेकर वार्डों-गलियारों में घूमते हैं और इसी दौरान कहीं भी अपना शिकार तलाश लेते है

Author