Trending Now




बीकानेर,रोट्रेक्ट क्लब, बीकानेर के अध्यक्ष गौरव चौधरी एवं सचिव प्रिन्स करनाणी ने बताया कि दिनांक 30 जुलाई को क्लब की नई कार्यकारिणी का शपथ ग्रहण समारोह मुख्य अतिथि रोटरी प्रांतपाल राजेश चुरा के सानिध्य में सम्पन्न हुआ।

कोषाध्यक्ष सत्यम अग्रवाल एवं कमल राठी ने बताया की समारोह के विशिष्ट अतिथि नगर विकास न्यास के पूर्व अध्यक्ष महावीर रांका रहे एवं इंस्टालेशन ऑफ़िसर रोटरी पूर्व प्रांतपाल अनिल माहेश्वरी रहे।

मीडिया प्रभारी भानु जिंदल एवं अभिमन्यु जाजड़ा ने बताया की सत्र की शुरुआत में क्लब में 15 नए सदस्यों को जोड़ा गया हैं एवं भविष्य में समाज सेवा में रुचि रखने वाले अनेक युवाओं को क्लब में जोड़ने का प्रयास निरंतर जारी रहेगा।

मुख्य अतिथि राजेश चुरा एवं रोटरी अध्यक्ष प्रदीप गुप्ता ने नई कार्यकारिणी को बधाई देते हुए युवाओं को समाज सेवा में अग्रिम पंक्ति में रहने हेतु निवेदन किया, विशिष्ट अतिथि महावीर रांका ने कहा कि उनका हमेशा से युवाओं से जुड़ाव रहा हैं एवं समाज सेवा के प्रकल्पों में रोट्रेक्ट साथियों के साथ जुड़ना उनका सौभाग्य होगा, इंस्टालेशन ऑफ़िसर अनिल माहेश्वरी ने सभी नए सदस्यों को क्लब की सदस्यता हेतु शपथ दिलवा कर, पूर्णतः क्लब की गतिविधियों में जुड़े रहने का निवेदन किया ओर बताया कि रोट्रेक्ट क्लब, बीकानेर रोटरी प्रांत 3053 का सबसे पुराना एवं सबसे बड़ा क्लब है ओर बीकानेर शहर के विकास में अपनी अलग पहचान रखता हैं।

क्लब अध्यक्ष गौरव चौधरी ने सदन में अभी तक के क्लब के प्रकल्पों का बखान किया एवं भविष्य में होने वाले बड़े प्रकल्प जेसे पक्षी ग्रह एवं जल मंदिर निर्माण कार्यों का ब्योरा दिया।

कार्यक्रम में रोटरी, इन्नरव्हील एवं रोट्रेक्ट साथीगण में रोट्रेक्ट के पूर्व डी.आर.आर सुरेंद्र जोशी, गौरव अग्रवाल, केशव बिहानी, दलिप जाड़ीवाल, संजय छिन्मपा, मोनिका चौधरी, भारती गहलोत, बीकानेर के साफ़ किंग पवन व्यास सहित शहर के गणमान्य जन रोटरी एवं रोट्रेक्ट परिवार जन उपस्थित रहे।

Author