Trending Now




बीकानेर,शिक्षा मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला का शुक्रवार शाम जंभेश्वर नगर के निवासियों द्वारा भव्य स्वागत किया गया।
इस अवसर पर डॉ. कल्ला ने कहा कि क्षेत्र के सर्वांगीण विकास में किसी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों की प्रत्येक समस्या के समाधान के प्रयास होंगे। उन्होंने आमजन से राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाने का आह्वान किया तथा कहा कि मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना के तहत शत-प्रतिशत परिवारों का पंजीकरण करवाया जाए। उन्होंने अभिभावकों का आह्वान करते हुए कहा कि वे अपने बच्चों को शिक्षा के अधिकतम अवसर प्रदान करें। राज्य सरकार द्वारा शिक्षा एवं चिकित्सा के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य किए जा रहे हैं। महात्मा गांधी अंग्रेजी माध्यम स्कूलों से मैं गरीब परिवारों के बच्चे भी निशुल्क पढ़ रहे हैं।
इस दौरान रामदयाल बेनीवाल ने जंभेश्वर नगर को कच्ची बस्ती घोषित करने, मोहल्ले में पेयजल और सड़क की समस्या दूर करने का आग्रह किया।
इस दौरान हनुमानाराम बेनीवाल, बंसीलाल डेलू, लालदास साध, बनवारीलाल सियाग, भंवरलाल सिंवर, आर के राहड़ ,अनोपाराम सेन, गणेश बोहरा, रामरतन डेलू, हेतराम चाहर, बेगाराम जाट, रामेश्वर ज्याणी, जैनु महाराज, भींयाराम जोशी, धर्माराम देहडू, राजाराम बेनीवाल आदि उपस्थित रहे।

Author