Trending Now




बीकानेर। तीन दिन पहले जसरासर थाना क्षेत्र में अपने घर में संदिग्ध परिस्थितियों में कांस्टेबल की मौत मामले में पर्दा उठ गया है। कांस्टेबल ने आत्महत्या की थी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है। अब पुलिस इस दिशा में जांच कर रही है। जसरासर एसएचओ के मुताबिक जसरासर निवासी राधाकृष्ण की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। उनका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फांसी लगाना आया है। आत्महत्या की है या अन्य कुछ यह जांच में सामने आएगा।

मृतक कांस्टेबल के बेटे रोहिताश की रिपोर्ट पर जसरासर थाने में मर्ग दर्ज कराई है। उसने रिपोर्ट में बताया कि १७ जनवरी को उसके पिता राधाकृष्ण अवकाश लेकर घर आए थे। १८ जनवरी को वह कमरा बंद कर सोने चले गए। कुछ देर बाद आवाज लगाई तो उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद परिवार के सदस्यों एवं पड़ोसियों को बुलाया कर गेट खोला। तब वह बेहाश हालत में थे, उन्हें स्थानीय अस्पताल ले गए, जहां से नोखा अस्पताल रेफर कर दिया। नोखा अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
पुलिस पर तनाव हावी

पुलिस कार्मिकों पर तनाव हावी हो रहा है। जिले में पिछले साल गंगाशहर थाने में पदस्थापित कांस्टेबल बाबूलाल ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। वहीं अब पुलिस लाइन में पदस्थापित कांस्टेबल राधाकृष्ण ने जसरासर अपने घर में आत्महत्या कर ली है। वहीं इससे पहले पुलिस निरीक्षक विष्णुदत्त बिश्नोई ने राजगढ़ थानाधिकारी रहते सरकारी क्वार्टर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

इनका कहना है
समस्या है तो बताएं, तनाव न लें

एएसपी ग्रामीण सुनील कुमार ने कहा कि राधाकृष्ण तनाव में था, जिसकी वजह से उसने यह कदम उठाया है। तनाव किस तरह का था, यह जांच में पता चलेगा। तनाव के चलते उसने आत्महत्या की है। उन्होंने जवानों से कहा कि उन्हें किसी तरह की समस्या है तो वह परिवार और अपने उच्चाधिकारियों को बताएं। बेवजह तनाव नहीं लें। तनाव से समस्या बढ़ती है।

Author