Trending Now




बीकानेर,यातायात पुलिस ने नो एंट्री में घुसे ट्रक को जब्त कर थाने में खड़ा करवाया जिसे अर्द्धरात्रि को चोर चुरा ले गए। अलसुबह जब यातायात थाना परिसर से ट्रक-ट्रेलर गायब मिला तो पुलिस कर्मचारियों के होश उड़ गए। कर्मचारियों ने उच्चाधिकारियों को सूचना दी।

इस संदर्भ में यातायात शाखा के हैडकांस्टेबल जगदीश चन्द्र पुत्र मोहनलाल बिश्नोई ने जेएनवीसी थाने मुकदमा दर्ज कराया है। उसने रिपोर्ट में बताया कि गुरुवार रात को भीमसेन सर्किल पर नो एंट्री में घुसने पर ट्रक-ट्रेलर को जब्त कर यातायात थाना परिसर में खड़ा करवाया।
जब्तशुदा ट्रक ट्रेलर नंबर आरजे 01 जीसी 1651 को वाहन चालक अजमेर के गोदियाना निवासी गिर्राज पुत्र श्रवण गुर्जर एवं उसके खलायी या कोई अन्य अज्ञात व्यक्ति चोरी कर ले गया। एफआईआर में पुलिस ने ट्रक-ट्रेलर के चालक व खलासी पर महज चोरी करने का अंदेशा जताया।

नाकाबंदी कराई, सीसीटीवी खंगाले, फिर पकड़ा ट्रक
जानकारी के मुताबिक़ गुरुवार रात को 9.30 बजे ट्रक-ट्रेलर को जब्त किया गया था । रात 1.30 बजे ट्रेफिक पुलिस थाने से ट्रेलर चोरी हो गया। चोरी होने के करीब आधे घंटे बाद पुलिसकर्मियों को इस बारे में पता चला तो सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो दो व्यक्ति ट्रेलर ले जाते हुए दिखे। इसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी करवाई और भामटसर के पास इस ट्रक-ट्रेलर को फिर से पकड़ा और चालक व खलासी को गिरफ्तार किया। ट्रक-ट्रेलर को वापस जब्त करने के बाद ही पुलिस कर्मचारियों-अधिकारियों ने राहत की सांस ली।

गंभीर बात है., सीओ ट्रेफिक करेंगे जांच
थाना परिसर से जब्तशुदा ट्रक चोरी होना बेहद गंभीर है।सीओ ट्रेफिक से मामले की जांच करवा रहे है। दोषी कर्मचारी के खिलाफ सख़्त कार्रवाई करेंगे। योगेश यादव, पुलिस अधीक्षक

Author