Trending Now




बीकानेर,विधानसभा चुनावों की मतगणना तीन दिसंबर को पोलिटेक्निक कॉलेज भवन में होगी। इसको लेकर पुलिस प्रशासन ने यातायात और पार्किंग की विशेष व्यवस्था की है। पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम के अनुसार इस व्यवस्था से यातायात सुचारु बना रहेगा।

यह रहेगा इंतजाम…
वीआईपी पार्किग पार्किग : वीआईपी (अनुमत) वाहनों को राजकीय पोलिटेक्निक कॉलेज के गेट नम्बर 01 से प्रवेश देकर मतगणना भवन के पीछे की तरफ पार्क करवाया जाएगा।

-मतगणना में शामिल कर्मचारियों के वाहनों की पार्किंग : मतगणना में शामिल सभी कर्मचारियों एवं अधिकारियों के वाहनों को राजकीय पोलिटेक्निक कॉलेज के गेट नम्बर 02 से प्रवेश देकर दाहिनी तरफ बने ग्राउण्ड में पार्क करवाया जाएगा।

मतगणना एजेन्ट्स के वाहनों की पार्किंग : मतगणना में शामिल सभी एजेन्ट्स के वाहनों की पार्किंग आई.टी.आई. कॉलेज ग्राउण्ड में करवाई जावेगी। पुलिस ने सभी मतगणना एजेन्ट्स से अनुरोध किया है कि अपने वाहन जेएनवीसी कॉलोनी की तरफ से महर्षि गौतम व राजवंश सर्किल से आईटीआई कॉलेज ग्राउण्ड में वाहन पार्क कर गेट नं 3 से पोलिटेक्निक कॉलेज में प्रवेश करें।

यह रहेगी यातायात व्यवस्था : विधानसभा आम चुनाव 2023 की मतगणना के दिन मतगणना स्थल (राजकीय पोलिटेक्निक कॉलेज ) के चारो तरफ 100 मीटर दूरी तक के समस्त मार्ग बन्द रहेगे।

अत: आमजन से अपील की जाती है कि राजकीय पोलिटेक्निक कॉलेज के समीप के मार्गों को छोडक़र वैकल्पिक मार्गो से आवागमन कर पुलिस व प्रशासन की यातायात व्यवस्था में सहयोग करें।

Author