Trending Now




बीकानेर,राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या मामले में एक और गिरफ्तारी हुई है. सोशल मीडिया पर हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले कुलदीप खिचड़ को राजस्थान के बीकानेर से पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है.

वो हरियाणा के सदलपुर का रहने वाला है.

रोहित गोदारा की आईडी बनाकर उसने हत्या की जिम्मेदारी ली थी. ये काम उसने दुबई में बैठे गोदारा के निर्देश पर ही किया था. हालांकि, कुछ देर बाद पोस्ट डिलीट कर दी थी. गिरफ्तारी के बाद बीकानेर पुलिस ने कुलदीप को जयपुर पुलिस को सौंप दिया है.

शूटरों के पकड़े जाने के बाद कई खुलासे हुए

इससे पहले गोगामेड़ी के हत्यारों को पुलिस ने चंडीगढ़ के एक होटल से गिरफ्तार किया था. शूटरों के पकड़े जाने के बाद पूछताछ में कई अहम खुलासे हुए हैं. पूछताछ में शूटर नितिन और रोहित ने बताया कि उन्हें गोगामेड़ी की हत्या के पहले 50-50 हजार रुपए मिले थे. पकड़े जाने से पहले उनका प्लान चंडीगढ़ से गोवा भाग जाने का था.

फर्जी आईडी कार्ड दिखाकर कमरा लिया था

उन्होंने चंडीगढ़ में भी फर्जी आईडी कार्ड के सहारे होटल में कमरा लिया था. हत्यारों ने चंडीगढ़ में जयवीर, देवेंद्र और सुखवीर के नाम से होटल में कमरा बुक किया था. तीनों ने होटल कर्मियों को बताया था कि वह मनाली से आ रहे हैं और फिर हरियाणा जाएंगे. शनिवार शाम 7:40 बजे वो होटल पहुंचे.

हत्या करने के बाद सबसे पहले एक स्कूटी लूटी

इसके ठीक 1 घंटे बाद दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच और राजस्थान पुलिस ने एक साझा ऑपरेशन के दौरान तीनों को होटल से दबोच लिया. गोगामेड़ी की हत्या करने के बाद आरोपियों ने सबसे पहले एक स्कूटी लूटी थी. फिर एक ऑटो रिक्शा का इस्तेमाल किया और एक व्यक्ति की मदद से बस लेकर हिसार पहुंचे.

वीजा मिलते ही विदेश भागने का था प्लान

हिसार के बाद वह चंडीगढ़ कैसे पहुंचे और उनके कौन-कौन मददगार हैं इसका खुलासा होना अभी बाकी है. पूछताछ के बाद सामने आया है कि गोवा से ये आरोपी साउथ इंडिया के इलाकों में छुपते और इसी दौरान पासपोर्ट और वीजा का इंतजाम हो जाने के बाद वहीं से विदेश भाग जाते. हालांकि इससे पहले ही ये लोग पुलिस के हत्थे चढ़ गए.

Author