Trending Now




खाजूवाला,बीकानेर जिले के खाजूवाला में गैंगरेप-मर्डर के दर्दनाक मामले के बाद अब फिर एक नाबालिग से दुष्कर्म का केस सामने आया है। इस नए मामले में किशोरी के साथ उस तांत्रिक ने डराकर बार-बार दुष्कर्म किया जिसे पिता के ईलाज की लिए बुलाया गया था।

शरीर में दर्द और बार-बार बीमार हो रहे खाजूवाला के एक शख्स को भूत-प्रेत या किसी की ओर से तंत्र-मंत्र कर देने की आशंका हुई। ऐसे में डोरा-ताबीज करने वाले महेन्द्र मेघवाल को बुलाया गया। महेन्द्र ने घर की नाबालिग बेटी में प्रेत का साया बताया और बंद दरवाजे में उसका ईलाज करने लगा।

महेन्द्र मेघवाल डोरा ताबीज के लिए पूरे गांव में पहचाना जाने लगा। खाजूवाला के इसी इलाके के एक और घर में भी उसे ईलाज की लिए बुलाया गया । वहां भूत निकालने के नाम पर युवती से दुष्कर्म किया । यह मामला सामने आने के बाद नाबालिग की मां ने अपनी बेटी से पूछताछ की तो उसने भी बंद कमरे में भूत निकालने के नाम पर बार-बार दुष्कर्म की बात बताई।

पीड़िता की मां ने थाने में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस न पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज करने के साथ ही नाबालिग का मेडिकल मुआयना करवाया है।

एक महीने पहले ही खाजूवाला में दलित युवती से गैंगरेप और मर्डर मामले में यह थाना भी पूरी तरह बदनाम हो चुका है। उस मामले में इसी थाने के दो आरोपी पुलिसकर्मियों को बर्खास्त कर थाने के अधिकांश स्टाफ को बदला गया। गैंगरेप पीड़िता के पिता को पुलिस अधिकारी की ओर से धमकाने का मामला भी सामने आया था। :

अभी विधानसभा का सत्र चल रहा है। इस दौरान खाजूवाला गैंगरेप का मामला ‘रक्षक ही भक्षक’ बनकर गूंज रहा है। नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ से लेकर नोखा विधायक बिहारी लाल बिश्नोई तक इस मुद्दे को उठा चुके हैं।

Author