Trending Now




बीकानेर। प्रदेश कांग्रेस सरकार अपनी विफलताओं और आपसी फूट को छुपाने एवं जनहित के मुद्दों से आमजन का ध्यान हटाने के लिए सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है । कांग्रेस सरकार का एक ही उद्देश्य रहा है भाजपा और संघ को बदनाम करना ।

 

इन दिनों अखबार और सोशल मीडिया में जयपुर की एक कंपनी द्वारा भ्रष्टाचार के मामले में संघ प्रचारक आदरणीय निम्बाराम जी का नाम जोड़ा जाना निश्चित ही संघ जैसे राष्ट्रीय संगठन के विरुद्ध एक बड़ा षड्यंत्र है।…….

बादलों के घन समूह कभी-कभी सूरज को धूमिल करने का निरर्थक प्रयास जरूर करते रहते हैं लेकिन भुवन भास्कर अपनी आभा के साथ सदैव दैदीप्यमान रहता है।

निंबाराम जी भाई साहब का नाम षड्यंत्रपूर्वक जिस प्रकार किसी बीवीजी कंपनी भ्रष्टाचार कांड में जोड़ा जा रहा है , एक कुटिल कांग्रेसी प्रयास है जिसे प्रदेश की जनता बखूबी समझती है। पिछले 30 वर्षों से प्रचारक के नाते राष्ट्रकार्य के लिए कार्यकर्ता निर्माण की सतत साधना में लगे हुए ऐसे धीर वीर तपस्वी पर लगाए गए आरोप निराधार साबित होने वाले हैं, इसमें कोई संशय नहीं है। जिन लोगों ने पैसा पद प्रतिष्ठा और निजी पारिवारिक सुखों को ठोकर मारकर आजीवन वीतरागी संतत्व अंगीकार किया हो , जो तिल तिल अपना जीवन भारत भूमि के लिए अर्पित करके जी रहे हो उन्हें लाखों-करोड़ों तो क्या अरबों खरबों की माया भी तुच्छ लगती है।

संघ जैसा दिव्य संगठन अपने शैशव काल से ही आरोपों के झंझावातों का सामना करता रहा है। गांधीजी की हत्या का झूठा आरोप मढ़कर श्री गुरुजी को जेल में डाल दिया गया था लेकिन अंततः सरकार को मानना पड़ा कि इस हत्या में संघ का कोई रोल नही। निश्चित ही ये बादल भी छंट जायेंगे।

 

Author