Trending Now




बीकानेर,नागौर जिले के नावां तहसील में भाजपा नेता और नमक व्यवसायी जयपाल पूनिया की गोली मारकर हत्या को लेकर भाजपा शहर जिला बीकानेर ने प्रतिक्रिया जारी करते हुए हत्याकाण्ड की कड़े शब्दों में निंदा की है।
भाजपा शहर जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने घटना की निंदा करते हुए दोषियों की शीघ्र गिरफ्तारी करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि राजनैतिक दुर्भावना से पूर्ण इस कृत्य में कांग्रेस के नेताओं की लिप्तता प्रकट हो रही है।
युवा मोर्चा अध्यक्ष वेद व्यास ने कहा कि सरकार के मुखिया और प्रदेश के गृह मंत्री इस हत्याकांड पर भी मौन धारण किये हुए बैठे है।
किसान मोर्चा अध्य्क्ष श्यामसुंदर चौधरी ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है। आमजन सुरक्षित नहीं है और ऐसे सभी बड़े कांड में कंही ना कँही सरकार के नुमाइंदों की लिप्तता प्रकट हो रही है।
ओबीसी मोर्चा के जिलाध्यक्ष उस्मान गनी और अल्पसंख्यक मोर्चा जिलाध्यक्ष राजाराम सीगड़ ने प्रदेश में अशांति का माहौल उत्पन्न करने के लिए वर्तमान सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब  आम आदमी सुरक्षित नहीं है और बदले की भावना व राजनैतिक हत्याओं के फलस्वरूप प्रदेश का माहौल खराब हो रहा है।
भाजपा नेताओं ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री इस घटना को गंभीरता से लेकर दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार करे अन्यथा भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर व्यापक आंदोलन करेंगें।

Author