Trending Now




बीकानेर छतरगढ़ ढाणी में दादी के पास सो रही 13 वर्षीया बच्ची को उठाकर ले जाने और सूने मकान में सामूहिक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। घटना दो दिन पहले छतरगढ़ थाना क्षेत्र की है। इस संदर्भ में पीड़िता के पिता की ओर से दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने सोमवार को पीड़िता का मेडिकल कराया। आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास किए लेकिन वे हाथ नहीं लगे।

आरोपियों ने वीडियो भी बनाया और घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

छतरगढ़ एसएचओ जयकुमार भादू के मुताबिक परिवादी ने बताया कि उसकी 13 वर्षीय बेटी 25 दिसंबर की रात को घर में दादी के पास सो रही थी। रात को महेन्द्र पुत्र नारायण एवं सुभाष पुत्र बीरबलराम जाट आए। दोनों आरोपी उसके मुंह में कपड़ा ठूस कर उठा ले गए। उसे घर से दूर एक सूने मकान में ले गए और बारी-बारी से बलात्कार किया।

घर के पास पटक कर चले गए

दोनों आरोपियों ने उसके साथ दरिंदगी करने के बाद तड़के सुबह करीब चार बजे घर के पास पटका और चले गए। तब पीड़िता बदहवास हालत में घर पहुंची। वह डरी-सहमी रही लेकिन दादी को कुछ नहीं बताया। वह गुमसुम बैठी रही।

एसएचओ को पीड़िता ने बताया कि एक आरोपी मुंह में कपड़ा ढूंसे रखता और मुंह पर हाथ रखे रखता, दूसरा बलात्कार करता रहा। इस तरह दोनों बारी-बारी से ऐसा करते रहे।

खाना-पीना तक नहीं किया। परिवादी ने बताया कि घटना के दिन वह मजदूरी करने बाहर गया हुआ था। परिवादी जब मजदूरी करके 26 दिसंबर को घर लौटा तो पीड़िता ने आपबीती सुनाई, जिसके बाद उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई।

Author