Trending Now




श्रीगंगानगर। शहर के पदमपुर रोड पर पेट्रोल पंप संचालक से 25 हजार रुपए से भरा बैग छीनकर बदमाश भाग गए। इस संबंध में सदर पुलिस ने बुधवार रात मामला दर्ज किया। हालांकि घटना मंगलवार रात हुई। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। वारदात उस समय हुई जब पेट्रोल पंप संचालक पंप के पीछे ही स्थित अपने घर की तरफ जा रहा था। उसी दौरान दो लोग आए और उसके पास रखा पच्चीस हजार रुपए से भरा बैग छीनकर ले गए।

 

सदर पुलिस को दी रिपोर्ट में सुरजीत पाल पुत्र किस्तूरी मल अग्रवाल ने बताया कि उसका पेट्रोल पंप पदमपुर रोड पर है तथा वह पंप के पीछे ही रहता है। मंगलवार रात वह पंप बंद कर घर लौट रहा था। इसी दौरान एक बदमाश आया और उसके हाथ से पच्चीस हजार रुपए से भरा बैग छीनकर भाग गया। शोर मचाया तथा घर से व्यापारी का बेटा निकलकर आया लेकिन तब तक आरोपी पैदल ही पदमपुर रोड की तरफ भाग गया। वहां उसका एक और साथी भी था जिसके साथ वह फरार हो गया। जांच अधिकारी एएसआई हरपाल ज्याणी ने बताया किसी भी कैमरे में वादरात रिकॉर्ड नहीं हुई है। ऐसे में वारदात के सुराग जुटाने के लिए पूछताछ की जा रही है।

 

उल्लेखनीय है कि इलाके में करीब पांच माह पहले एसपी ऑफिस के पास पेट्रोल पंप संचालक संजय भाटिया पर हमला हुआ था। वारदात में लूट के बाद भाटिया घायल हुए तथा उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई थी।

Author