Trending Now




बीकानेर.शहर में पूजा-पाठ करके परिवार चलाने वाले व्यक्ति से बदमाशों ने फोन कर 12 लाख रुपए की फिरौती मांगी है। फिरौती नहीं देने पर बेटे के अपहरण की धमकी दी है। पीडि़त घटना के बाद से घबराया हुआ है। उसने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना-पत्र सौंप कर सुरक्षा की गुहार लगाई है।
नयाशहर थाना क्षेत्र के जस्सूसर गेट िस्थत स्वामी मोहल्ला निवासी सुभाषचन्द पुत्र जगमालराम शर्मा ने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र दिया है। उसने बताया कि 16 फरवरी की रात करीब सवा 12 बजे उसके मोबाइल पर 12056864672 नंबर से कॉल आया। काॅल करने वाले ने खुद को बाबाना गैंग का बताया। उसने कहा कि पंडित नमस्कार। 12 लाख रुपए अपने बेटे बबलू के साथ कॉलेज भिजवा देना, अन्यथा तेरा बेटा कॉलेज से घर वापस नहीं आएगा। इतना कह कर फोन काट दिया।

एमजीएसयू में पढ़ता है बेटा
पीडि़त ने पुलिस अधीक्षक को बताया कि उसका बेटा महाराजा गंगासिंह विश्वविद्यालय में पढ़ता है। छोटा बेटा लिटिल चिल्ड्रन स्कूल में नौवीं कक्षा में है। पीडि़त पूजा-पाठ का काम करता है। बाबाना गैंग की ओर से धमकी मिलने से पूरा परिवार घबराया हुआ है। उन्होंने पुलिस अधीक्षक से धमकी देने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने एवं परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने की गुहार लगाई है।

Author