Trending Now




बीकानेर की श्रीडूंगरढ़ तहसील के एक प्राइवेट स्कूल की महिला टीचर स्कूल की ही एक नाबालिग छात्रा के साथ लापता है.लड़की के घरवालों का आरोप है कि अविवाहित महिला टीचर पिछले करीब दो महीनों से उनकी बेटी के साथ नजदीकियां बढ़ा रही थी और शुक्रवार सुबह दोनों स्कूल जाने का कहकर जयपुर जाने वाली एक बस में बैठ कर कहीं चली गईं.

छात्रा के पिता ने बताया, दो दिन तलाश करने के बाद जयपुर रेलवे स्टेशन के एक नंबर प्लेटफॉर्म पर लगे सीसीटीवी कैमरे में दोनों आखिरी बार नजर आईं. लेकिन उसके बाद कहां चली गईं? इसका कोई सुराग नहीं मिल रहा है.

नाबालिग छात्रा के परिजनों ने पुलिस को दी एफआईआर में आरोप लगाया है कि टीचर निदा बहलीम वालिद मोहम्मद रफीक बहलीम निवासी बिग्गाबास बेहद ही चालाक और बदमाश किस्म की युवती है. जिसने अपने दो भाइयों जुनैद और नावेद के साथ मिलकर उनकी नाबालिग बेटी को कहीं गायब कर दिया है.

इस बीच, पुलिस सूत्रों के अनुसार लापता शिक्षका और नाबालिग छात्रा के बीच घनिष्ठ संबंध होने की जानकारी मिल रही है.

बीकानेर की पुलिस अधीक्षक (SP) तेजस्विनी गौतम ने बताया कि शुरुआती जांच के मुताबिक दोनों युवतियां अपनी मर्जी से ही निकली हैं. पुलिस की चार टीमें दोनों की तलाश कर रही हैं और उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही दोनों का पता लगा लिया जाएगा.

हालांकि, छात्रा के नाबालिग होने के कारण पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आईपीसी की धारा 363, 366, 120 बी और 84 जेजे एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. उधर, टभ्चर के पिता ने भी अपनी 20 वर्षीय बेटी की गुमशुदगी रिपोर्ट श्रीडूंगरगढ़ पुलिस थाने में दर्ज करवाई है.

Author