Trending Now




बीकानेर,नोखा के निकटवर्ती गांव सोमलसर ग्राम पंचायत मुख्यालय के खेल मैदान पर रविवार रात्रि को अमर शहीद बजरंग लाल लेघा की प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर आयोजित सोमलसर सेवा परिषद के तत्वाधान में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता के फाइनल मैच के साथ ही कार्यक्रम का समापन हुआ जिसमें फाइनल मुकाबले में नोखा की टीम ने जसरासर के टीम को मात देकर मात देकर पहला स्थान प्राप्त किया।
समापन समारोह में मुख्य अतिथि नोखा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई खेल प्रतियोगिता में शामिल होने आए खिलाड़ियों ओर ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि खेल में हार एक होती है और जीत भी एक ही होती है जो टीम अच्छा प्रदर्शन करती है वह विजेता होती है। विजेता टीम को ₹7100 नकद और ट्राफी प्रदान की वहीं उपविजेता टीम को ₹5100 नकद और ट्राफी प्रदान की गई।
इस अवसर पर विधायक बिहारीलाल बिश्नोई ने अपने संबोधन में शहीद बजरंग लाल लेघा के स्मारक के लिए निर्माण के लिए विधायक कोटे से 4 लाख रु देने की घोषणा की।
शहीद की पुत्री जो साइकलिस्ट धावक पूजा को 5 लाख रु की मदद से आधुनिक साइकिल दिलवाने में पूरी मदद करने का आश्वासन दिया।
विधायक बिहारी विश्नोई ने ग्रामीणों की मांग पर ग्राम पंचायत मुख्यालय पर आधुनिक सामुदायिक लाइब्रेरी बनाने की घोषणा की। सोमलसर सेवा परिषद के सदस्य श्याम गोपाल जाट ने जानकारी देते हुए बताया कि लगातार 3 दिन चली इस रात्रि कालीन दूधिया रोशनी में खेली जा रही प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ डिफेंडर रोड़ा गांव के कैलाश आचार्य को घोषित किया गया बेस्ट रेडर मसूरी गांव के प्रेम रतन हुड्डा को घोषित किया गया। समापन समारोह में भंवरलाल डीलर, मुरली गोदारा, दिनेश सारण, रामलाल लेघा, तेजकरण लेघा, रामेश्वर सारण, जोगाराम, विष्णु, रेवंतराम भादू, रामसुखदास, सरपंच प्रतिनिधि लिछुराम सारण, राजू लेघा, रूपाराम सारण सहित दर्जनों ग्रामीण उपस्थित रहे।

Author