Trending Now




खाजूवाला, पंचायत समिति खाजूवाला के कनिष्ठ अभियंता के साथ प्रधान प्रतिनिधि के द्वारा दुर्व्यवहार करने के आरोप लगाते हुए राजस्थान पंचायती राज सेवा परिषद शाखा खाजूवाला की ओर से कर्मचारियों ने विकास अधिकारी व उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। जिसमें प्रधान प्रतिनिधि पर अभद्र व्यवहार व अमर्यादित भाषा में धमकी देने के आरोप लगाए और नियम संबंध कार्रवाई करने की कर्मचारियों ने मांग की। कार्रवाई नहीं होने पर 8 फरवरी को कार्य बहिष्कार की चेतावनी दी।

ज्ञापन में कर्मचारियों ने बताया कि पंचायत समिति खाजूवाला के कनिष्ठ अभियंता जगदीश चौधरी के साथ प्रधान प्रतिनिधि धर्मपाल बिरङा के द्वारा बुधवार को पंचायत समिति के विकास अधिकारी कार्यालय में अभद्र व्यवहार अमर्यादित भाषा व धमकी भरे लहजे का प्रयोग कर डराने धमकाने का कृत्य किया गया। विकास अधिकारी की उपस्थिति व बीच-बचाव होने के कारण शारीरिक क्षति से बच पाए। कर्मचारियों ने प्रधान प्रतिनिधि के विरुद्ध नियमानुसार कानूनी कार्रवाई करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा ओर कार्रवाई नहीं होने पर 8 फरवरी को पंचायत समिति के समस्त कार्मिकों द्वारा समस्त राज कार्यों का बहिष्कार कर पंचायत समिति मुख्यालय पर धरना लगाने की चेतावनी दी।

इनका कहना है
पंचायत समिति के कनिष्ठ अभियंता के द्वारा जो भी आरोप लगाए गए हैं वह बिल्कुल बेबुनियाद और झूठे हैं। जबकि कनिष्ठ अभियंता कि पिछले काफी दिनों से मुख्यालय से अनुपस्थित रहने की शिकायत मिल रही थी। प्रधान महोदया के आदेश पर निजी सहायक होने के नाते कनिष्ठ अभियंता से अनुपस्थित होने के कारण पूछे गए थे। लेकिन जो भी आरोप लगाए गया बेबुनियाद और झूठे हैं।

धर्मपाल बिरङा, प्रधान प्रतिनिधी, खाजूवाला

Author