Trending Now




बीकानेर.शहर में लूट की वारदातें थम नहीं रही। कोतवाली व सदर थाना क्षेत्र के बाद सोमवार को लुटेरों ने नयाशहर थाना क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम दिया। लुटेरे गैस सिलेंडरों की डिलीवरी करने वाले व्यक्ति से रुपयों से भरा बैग छीन ले गए। वारदात की सूचना मिलने पर नयाशहर पुलिस मौके पर पहुंची। शहरी थाना क्षेत्रों में नाकाबंदी कराई।

सीओ सिटी दीपचंद ने बताया कि भारत गैस एजेंसी में कार्यरत सावंतसर निवासी राजाराम बिश्नोई गैस सिलेंडर डिलीवरी का काम करता है। वह कोठारी हॉस्पिटल के पीछे गैस टंकियों के साथ खड़ा रहता है। यहां आने वाले लोगों को गैस सिलेंडर देने के साथ-साथ घर जाकर भी सिलेंडर देता है। सोमवार दोपहर करीब पौने चार बजे वह सिलेंडरों की टैक्सी के पास खड़ा था। तभी बाइक सवार आए और रुपयों से भरा बैग छीन कर ले गए।

सीसीटीवी फुटेज खंगाले

वारदात के बाद पुलिस घटनास्थल व आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। वहीं पुलिस अधीक्षक ने सीओ दीपचंद के नेतृत्व में नयाशहर एसएचओ, कोटगेट, कोतवाली एसएचओ व गंगाशहर एसएचओ की अलग-अलग चार टीमें गठित की हैं। पुलिस टीमें संदिग्धों से पूछताछ करने के साथ-साथ पूर्व में लूट में शामिल रहे आरोपियों से भी पूछताछ कर रही है।120 सिलेंडरों के करीब सवा लाख रुपए थे

पीड़ित राजाराम ने पुलिस को बताया कि उसके पास बैग में120 सिलेंडरों के करीब सवा लाख रुपए थे। तभी एक काले रंग की बाइक पर दो युवक आए, जिनके मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। गाड़ी के नंबर प्लेट भी नहीं थी। आरोपी उसके हाथ पर झपट्टा मारकर बैग छीन कर ले गए। वह हड़बड़ा गया और उसने शोर मचाया तब तक आरोपी रामा भवन के सामने वाली गली में भाग गए। पीड़ित ने गैस एजेंसी संचालक व पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर नयाशहर एसएचओ वेदपाल शिवरान मय टीम मौके पर पहुंचे।

Author